मनोरंजन

Hottest Bikini Babes: इन हसीनाओं का पानी देखते ही मचल उठता है दिल, बिकिनी में दिखती हैं हॉट अदाएं

Tv Actress Bikini Photos: टेलीविजन की ये हसीनाएं बॉलीवुड एक्ट्रेस से कहीं भी कम नहीं हैं। बिकिनी में ये हसीनाएं ऐसे अपना जलवा दिखाती हैं कि बॉलीवुड की हीरोइने भी फीकी पड़ जाती हैं। निया शर्मा से लेकर हिना खान तक ये सभी हसीनाएं हमेशा ही कभी मोनोकिनी तो कभी बिकिनी में अपने चाहने वालों की धड़कने बड़ा देती हैं।

Nia sharma bikini

Nia sharma: निया शर्मा की बोल्डनेस तो हर किसी को घायल कर देती है। उनकी बोल्ड अदाओं के बारे में बताने की जरूरत नहीं है। उन्हें जा ना तो बिकिनी पहनने से कोई गुरेज है और ना ही इसे फ्लॉन्ट करने में। निया ने तो कई बार 2 पीस में ही पानी में आग लगा चुकी हैं। वो अपनी हॉटनेस से लोगों को पसीना-पसीना कर देती हैं। निया ने तो कई बार सेमी न्यूड फोटोशूट भी कराया है।

Hina Khan bikini

Hina Khan: टीवी पर अपने अभिनय से लोगों के दिलों राज करने वाली हिना खान अब बड़ पर्दे पर भी खूब काम कर चुकीं हैं। हिना खान की भी बोल्डनेस का कोई जवाब नहीं। हिना कई बार सोशल मीडिया में अपने बीच वेकेशन की फोटोज शेयर कर चुकी हैं , जिसमें वो बिकिनी में अपना फिगर फ्लॉन्ट करती हुई कहर ढा रही हैं।

Rubina Dilaik bikini

Rubina Dilaik: टीवी की छोटी बहू के रूप में घर -घर अपनी पहचान बनाने वाली ये हसीना भी कुछ कम नही है। रूबीना दिलैक अपनी हॉट अदाओं से हमेशा ही फैंस का दिल चुरा लेती हैं। रूबीना अक्सर बिकिनी में इन्जॉय करती हुई नजर आती हैं , जिसकी तस्वीरें भी वो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं।

Mouni Roy bikini

Mouni Roy: मौनी रॉय की तो बात ही क्या है उनके बोल्ड स्टाइल से तो हर कोई वाकिफ ही हैं। साड़ी हो या फिर कोई मॉर्डन आउटफिट सभी में मौनी हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाती हैं कि फैंस की नजरें ठहर उन पर ठहर जाती हैं। वेकेशन पर तो मौनी बिकिनी में अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करने से किसी भी हाल में नहीं चुकती हैं।

Erica Fernandes bikini

Erica Fernandes: एरिका तो किसी जलपरी से कम नहीं हैं। सुपर हॉट ये हसीना पानी पड़ते ही और भी बोल्ड हो जाती हैं। बिकिनी में अपनी मदमस्त अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना कर देती हैं। कभी कलरफुल तो कभी सिंगल कलर बिकिनी में वो अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर आग लगा देती हैं।

Related Articles

Back to top button