मनोरंजन

Pathan Box Office Collection Day 34: कितना रहा पठान के 34वें दिन का कलेक्शन, तोड़ने जा रही बाहुबली का रिकॉर्ड

बॉलीवुड के इतिहास की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर अभी भी अपना जलवा बरकरार रखी है । वही एक महीने बाद भी फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रही है । हालांकि अब 34वें दिन इस फिल्म के कलेक्शन में एक करोड़ से नीचे का आंकड़ा आया है।

पठान अपने जबरदस्त एक्शन और स्टोरी की वजह से लोगों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रही है । वहीं शाहरुख खान दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फ़िल्म पठान रिलीज के 1 महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है ।

ऐसे में पठान का जलवा पिछले 1 महीने से कैसा रहा इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं, कि पठान के रिलीज होने के बाद कार्तिक आर्यन की शहजादा, और हॉलीवुड की आंट मैन एंड वास्प क्वांटोमानिया जैसी फ़िल्में रिलीज हुई । लेकिन इसकी कमाई पर कोई असर नहीं हुआ ।बल्कि पठान नहीं इन फिल्मों को कमाई के मामले में झटका दे दिया। और सिनेमाघरों में इन फ़िल्मों के बावजूद भी कमाई करती गई।

हिन्दी की सबसे बड़ी फ़िल्म पठान

पठान अब बाहुबली के ऑलटाइम हिन्दी वर्जन के कलेक्शन से सिर्फ़ 3 करोड़ रुपये ही पीछे है। ऐसे में इस हफ़्ते के अंत तक यह उम्मीद है कि पठान यह नया रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लेगी। वहीं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो पठान के हिन्दी वर्जन ने रविवार तक 507.60करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था वहीं सोमवार को कमाई के आँकड़े जोड़ने पर यह फ़िल्म अब 508.45 करोड़ का बिज़नेस कर चुकी है।

34वें दिन पठान की कमाई में गिरावट

पठान जिस तरह से कमाई कार रही है। ऐसे में यह उम्मीद है की यह फ़िल्म अगके हफ़्ते तक सिनेमाघरों में टिकी रहेगी। हालाँकि आज पठान की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है। खबरों के मुताबिक़ आज पठान की कमाई एक करोड़ से नीचे की हुई है जो की 75 लाख रुपये है। वहीं ये फ़िल्म घरेलू बॉक्सोफ़िस पर 526 करोड़ का बिज़नस कर चुकी है। वहीं इससे पहले ही पठान ने वर्ल्डवाइड एक हज़ार करोड़ का आँकड़ा पार कर लिया था।

Related Articles

Back to top button