मनोरंजन

How To Download and Watch Aashram season 3 all Episodes Free in HD, Click Here

How To Download Aashram season 3 Free : Aashram season 3 वेब सीरीज को कैसे डाउनलोड कर सकते है जब से आश्रम 3 का ट्रेलर आया है तब से लोगो को वेसवरी से इंतजार था की आश्रम 3 वेब सीरीज कब तक आए गई लोगो की दिलो पर राज करने वाली वेब सीरीज है जब आश्रम का पहला सीजन आया था तब इस वेब सीरीज को पब्लिक का बहुत प्यार मिला लगातार आश्रम के सीजन आ रहे है अभी जो आश्रम 3 2022 आया है इस सीजन को भी बहुत प्यार मिल रहा है

  • Aashram season 3 (Cast) के कलाकार: बॉबी देओल, चंदन रॉय सान्याल, अदिति पोहनकर, ईशा गुप्ता
  • Aashram season 3 के निर्देशक: प्रकाश झा
  • बॉबी देओल काशीपुर वाले हैं बाबा निराला/मोंटी
  • भोपा भाई / भोपा स्वामी / भूपेंद्र सिंह के रूप में चंदन रॉय सान्याल
  • अदिति पहनकर परमिंदर उर्फ पम्मी हैं
  • तुषार पांडे, सत्ती उर्फ सतविंदर लोचन
  • सोनिया के रूप में ईशा गुप्ता
  • एसआई उजागर सिंह के रूप में दर्शन कुमार
  • अनुप्रिया गोयनका हैं डॉ. नताशा
  • त्रिधा चौधरी बबीता हैं
  • विक्रम कोचर साधु शर्मा के रूप में
  • अनिल रस्तोगी हैं सीएम सुंदर लाल

इस बीच, आश्रम 3 में ईशा गुप्ता, त्रिधा चौधरी, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार और अन्य भी हैं। नए सीज़न के बारे में बात करते हुए, बॉबी ने एक बयान में कहा, “मैं एक बार फिर प्रकाश झा और एमएक्सप्लेयर के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं। प्रकाशजी के आश्रम की कथा ने मुझे इस पर हस्ताक्षर करने के लिए प्रेरित किया और यह हमेशा एक पोषित परियोजना होगी। चरित्र हर सीज़न में विकसित होता रहता है और सीज़न 3 में इसके शेड्स एक ऐसे हैं जो दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर रखने वाले हैं। आश्रम एक शक्तिशाली और मनोरम श्रृंखला है जिसने मुझे जीवन भर का अनुभव दिया है।”

2020 में ‘आश्रम’ के पहले दो सीज़न, एक दूसरे के कुछ महीनों के भीतर हुए। इस तीसरे सीजन को दो साल हो गए हैं। इस बार केवल इसके नाम में अंतर है: यह ‘एक बदनाम आश्रम’ में बदल गया है, ताकि हमारे मन में कोई संदेह न हो कि यह आश्रम एक बुरी जगह है, जिसे एक दुष्ट बाबा और उनके समान रूप से दुष्ट साथियों द्वारा चलाया जाता है।

लेकिन हम पहले से ही यह जानते थे। तो क्या नया है? हम बाबा निराला (बॉबी देओल) और उनके वफादार साथी भोपा (चंदन रॉय सान्याल) के ‘काली करतूत’ (काले कर्मों) के साक्षी रहे हैं, जिसमें ‘शुद्धिकरण’ के नाम पर युवा कुंवारियों को भगाना, युवा विश्वासियों को बधिया करना शामिल था। शुद्धिकरण), लड्डू में नशीला पदार्थ डालना, और उस जगह की राजनीति में दखल देना जहां यह डेरा सच्चा सौदा जैसा आश्रम मौजूद है।

दूसरे सीज़न के समाप्त होने तक यह पहले से ही पुराना महसूस कर रहा था। और इस बार, यह और भी अधिक डरावना है: जब हम एक युवा महिला को देखते हैं, जो वहां बिल्कुल नहीं है, उसके माता-पिता के साथ बाबा के दरबार में ‘इलाज’ के लिए आते हैं, तो हम जानते हैं कि उसका भाग्य क्या होगा। चतुर वृद्ध राजनीतिज्ञ, बाबा के विश्वासघात के खिलाफ अपनी शिकायतों को सहते हुए, एक विद्रोही चेहरा होगा। नए चेहरे वाले मुख्यमंत्री और उनका विशाल निर्वाचन क्षेत्र साजिश का गढ़ बन जाएगा।

सीरीज में सबसे दिलचस्प चरित्र, पम्मी पहलवान (आदिति पोहनकर), एक दलित युवती, जो एक बॉक्सिंग चैंपियन बनना चाहती है, और जिसकी विद्रोही लकीर बाबा को उसके अवैध धन के लिए एक रन देने के लिए आकार ले रही थी, एक रोने में बदल गई है। , सिम्परिंग बात। अन्य पात्र जिन्हें इससे पहले कुछ करना था, उन्हें खुद के लिए छोड़ दिया जाता है।

सीरीज़ ने दूसरे सीज़न तक अपने जाति-और-वर्ग के तीखेपन, निर्देशक प्रकाश झा की खूबी को छोड़ दिया था। इसने हमें सबसे पहले देखा, क्योंकि यह स्व-घोषित संतों की दुनिया की खोज के बारे में था, जो कि हमारे ज्ञान के बिना, हमें प्रभावित करने वाले क्षेत्रों में इतनी शक्ति का प्रयोग करते हैं। इस बार, यह टेडियम के सिर्फ दस एपिसोड हैं।

Aashram Season 3 Download Free

दो सीज़न की शानदार सफलता के बाद, निर्माता लोकप्रिय वेब सीरीज़ Aashram3 का रोमांचक तीसरा सीज़न लेकर आए। प्रकाश झा द्वारा निर्देशित वेब सीरीज में बॉबी देओल ने बाबा निराला की अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाया, जो खुद को भगवान मानते हैं। रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर, आश्रम 3 ऑनलाइन लीक हो गया है और कथित तौर पर Free HD Download के लिए उपलब्ध है। वेब सीरीज को बनाने के लिए डायरेक्टर करोड़ो रूपए लगते है पर कुछ इसे लीक कर देते है। इसीलिए हम आपको इसका कोई डायरेक्ट डाउनलोड लिंक नहीं देंगे। लोग लगातार सर्च कर रहे है Ashram 3 Free me Kaise Dekhe, How To Watch Ashram 3 For Free, Ashram 3 Telegram Link, Download Ashram 3 for free, Download Ashram 3 In HD, Ashram Season Episode 1 Download. आप को 10-12 मिनट एड्स देखने को मिल सकते है ये वेब सीरीज MX Player में बिलकुल फ्री है और MX Player Gold में एड्स भी नहीं दिखेंगे।

Related Articles

Back to top button