मनोरंजन

बिना ब्रा के वन शोल्डर ड्रेस पहनकर सामने आई हुमा कुरेशी, तस्वीरों से लोगों को किया घायल

बिना ब्रा के वन शोल्डर ड्रेस पहनकर सामने आई हुमा कुरेशी, तस्वीरों से लोगों को किया घायल

’गैंग ऑफ वासेपुर’ जैसी कम बजट और बोल्ड फिल्म से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुवात करने वाली हुमा कुरैशी आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी है। अपने दमदार अभिनय के दम पर हुमा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अपनी पहली ही फिल्म से हुमा लोगो के दिलो पर छा गईं थी। उनकी खुबसूरती के लाखों फैंस है। हुमा एक्टिंग के साथ साथ अपने लुक के वजह से भी सुर्खियो में बनी रहती है। अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहें वाली हुमा ने हाल ही मे अपने कुछ फोटो शेयर कर इंटरनेट का पारा ऊपर चढ़ा दिया है।

हुमा कुरैशी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है। हुमा ने ब्लैक वन शोल्डर ड्रेस में फोटो शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में वो किलर पोज़ देती नज़र आ रही हैं। फोटोज़ को देखकर फैंस का दिलो की धकड़कन तेज हो रही है। हुमा का ग्लैमरस और बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर छा गया है। हुमा ने ब्लैक हेवी ईयररिंग से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

हुमा के लेटेस्ट फोटोशूट हुमा क़ुरैशी ने लेटेस्ट फोटोशूट में सिंपल हेयर स्टाइल रखा है। न्यूड मेकअप ने उनके लुक को और भी ग़ज़ब का बना दिया है। हुमा कुरैशी अपने ज्यादा वजन की चकते सोशल मीडिया पर कही बार ट्रॉल भी हो चुकी है। वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो हुमा कुरैशी फिल्मों के अलावा कही सारी वेब सीरीज में नजर आ चूज़ी है। जिन में ’महारानी’ सीजन,1 ओर 2 लोगो को काफी पसंद किया था।

Related Articles

Back to top button