मनोरंजन

रेड ड्रेस में सिजलिंग पोज से लोगों के इंटरनेट पर कहर बरपाती नजर आई Huma Qureshi

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अक्सर अपनी सिजलिंग अदाओं से सभी का दिल जीत लेती हैं। एक्ट्रेस हुमा जब भी कोई फोटोशूट कराती हैं तो वो उस दौरान इतनी बेहतरीन पोज देती हैं कि फैंस उन पर मर-मिटने के लिए तैयार हो जाते हैं। अब अभिनेत्री ने एक बार फिर बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसमें उन्होंने कई सेक्सी पोज दिए हैं। इन फोटोस को अभिनेत्री ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अभी तक जिस किसी ने भी इन तस्वीरों को देखा है, उन्होंने कमेंट के जरिए अभिनेत्री पर खूब प्यार बरसाया है। हुमा कुरैशी ने चार तस्वीरों की एक सीरीज साझा की है।

इन फोटोज में एक्ट्रेस रेड कलर के फ्रंट कटआउट रैप-अप गाउन में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने गाउन के साथ मैचिंग हील पहन रखी है, साथ ही अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए इन्होंने बालों की पोनी बनाकर मिनिमल मेकअप किया हुआ है। हुमा कुरैशी ने गोल्डन ईयरिंग और गोल्डन रिंग के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज किया है। वहीं एक्ट्रेस कभी साइड, तो कभी फ्रंट पोज देकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं।

huma

हुमा कुरैशी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और इनके पहले से भी ज्यादा दीवाने हो गए हैं। बताते अभिनेत्री को इंस्टाग्राम पर 6.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। हुमा कुरैशी को हाल ही में दो फिल्मों मोनिका ओ माई डार्लिंग और ‘डबल एक्सएल में देखा गया है। यूं तो ये फिल्में कुछ शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं, लेकिन दोनों ही फिल्मो में हुमा के काम को खूब सराहा गया।

Related Articles

Back to top button