मनोरंजन

हुमा कुरैशी ने शर्ट के बटन खोलकर खिचवाई तस्वीरें, देखकर लोगों ने पूछा इतनी जल्दी पतली कैसे हो गईं

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के पास आज काम की कोई कमी नहीं है। एक्ट्रेस के पास लगातार फिल्में आ रही हैं और ये हर फिल्म को साइन करके उसे अपनी दमदार परफॉर्मेंस से फिट करवा रही हैं। हुमा कुरैशी ने हाल ही में एक इवेंट में शिरकत की थी इस दौरान इन्होंने एक ऐसी ड्रेस पेयर की थी जिसमें ये बहुत मोटी लग रही थी। एक्ट्रेस की ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई और लोगों ने बॉडी शमिंग को लेकर इनका खूब मजाक उड़ाया।

इसी बीच हुमा कुरैशी की सोशल मीडिया पर एक नई वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान रह गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हुमा कुरैशी ने एक सफेद कलर की शर्ट पहनी है और उसके साथ ब्लैक कलर की पेंट पहनी हुई है। एक्ट्रेस का यह अंदाज बेहद पसंद किया जा रहा है। इसके साथ इन्होंने ब्लैक कर सके बूट पहने हुए हैं और अपने बालों को खुला रखते हुए न्यूड मेकअप के साथ इन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है।

huma

वीडियो में अदाकारा बेहद पतली नजर आ रही है जिस वजह से हर कोई हैरान रह रहा है। लोग एक्ट्रेस से सवाल कर रहे हैं कि आखिर ये इतनी जल्दी कैसे पतली हो गईं। इस दौरान हुमा कुरैशी की शर्ट के नीचे से करीब तीन-चार बटन खुले हुए हैं, और एक्ट्रेस इस अंदाज में पैपराजी को खूब पोज़ दे रही हैं, और फैंस इनके हर पोज़ को दिल खोलकर पसंद कर रहे हैं। बता दे हुमा कुरेशी जल्द ही हीरा मंडी और पूजा मेरी जान फिल्म में दिखाई देने वाली है।

Related Articles

Back to top button