मनोरंजन

बिना शादी किए ही प्रेग्नेंट हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी! तस्वीर आई सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी हमेशा ही अपनी बॉडी शेमिंग को लेकर ट्रोल की जाती है। हालांकि एक्ट्रेस नेटजंस की बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती है और ये अपने आप पर फोकस करती हैं। गैंग्स ऑफ वासेपुर से करियर की शुरुआत करने वाली हुमा ने अब तक कई बेहतरीन परफॉर्मेंसेज दी हैं लेकिन इस बार उन्हें किसी और बात की वजह से परेशान किया जा रहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद लोग हुमा कुरैशी का मजाक उड़ा रहे हैं। दरअसल हाल ही में हुमा कुरैशी एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुईं यहां उन्हें वेब सीरीज ‘महारानी’ में किए गए उनके काम के लिए सम्मानित किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आई।

इस दौरान एक्ट्रेस ने ऑफ शोल्डर डीपनेक ब्लाउज के साथ पर्पल कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी थी। इस लुक में हुमा बिलकुल कहर ढा रही थी। वहां मौजूद हर किसी की निगाहें सिर्फ हुमा कुरैशी को ही देख रही थी। खुले बाल और न्यूड मेकअप के साथ हुमा अपने इस लुक को कंप्लीट कर रही थी। लेकिन वीडियो में उनके मोटापे को देखने के बाद लोगों ने उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने हुमा कुरैशी को ट्रोल करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- ‘पेट कितना अजीब लग रहा है तुम्हारा’। दूसरे ने लिखा- ‘लगता है ये तो बिना शादी के ही प्रेग्नेंट हो गई हैं’। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस से पूछा कि- ‘आप प्रेग्नेंट हैं क्या? कुछ तो बधाई भी दे रहे है।

huma

इसके अलावा भी लोग इन्हें इस तरह की बातें कह रहे हैं। खैर, हुमा कुरैशी इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थी, और उन्हें फैंस हर बार की तरह इस बार भी इन्हे खूब प्यार दे रहे है। बता दें एक्ट्रेस जल्द ही ‘पूजा मेरी जान’ फिल्म में नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button