मनोरंजनराष्ट्रीय

कैटरीना के बच्चे को छोड़कर जा सकते है उनके पति, कैटरीना कैफ को सताने लगी अपने बच्चों की चिंता

कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड की दुनिया में काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. वर्तमान समय मे कैटरीना कैफ बॉलीवुड की बहुत बड़ी अभिनेत्री बन चुकी है और आपको बता दे कि कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है.

पूरी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े और नामी अभिनेताओ के साथ फिल्मे करी है और यही कारण है कि आज के समय मे उन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जानते है. कैटरीना कैफ वर्तमान समय मे मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि कैटरीना कैफ का हालहि में एक बहुत बड़ा बयान सामने आया है.

katrina and vicky

कैटरीना कैफ ने अपने बच्चो को लेकर काफी ज्यादा चिंता

कैटरीना कैफ इस समय मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि कैटरीना कैफ का हालहि में एक दर्द भरा बयान सामने आया है जिसमे उन्होंने अपने होने वालों बच्चो की चिंता करते हुए बोला है कि मैं चाहती हूँ कि मेरे बच्चो को माता-पिता दोनो का प्यार मिले और मेरे पति मेरे बच्चो को छोड़कर ना जाए है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कैटरीना कैफ ने अपने बच्चो को लेकर काफी ज्यादा चिंता जाहिर की है ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपना वो दुख बताया है जिसकी वजह से उन्हें ऐसा लगता है कि कही उनके पति भी उन्हें छोड़कर ना चले जाए.

Katrina kaif

कैटरीना को छोड़कर चले गए थे उनके पिता कम उम्र में ही

कैटरीना कैफ के बारे में बताए तो हालहि में उनका एक दर्द भरा बयान सामने आया है जो कि उन्होंने अपनी फ़िल्म भारत के प्रमोशन के दौरान दिया था. कैटरीना कैफ ने अपने जीवन के दर्द के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने अपने माता-पिता को बहुत कम उम्र में अलग होते हुए देखा है और वह हमेशा पिता के प्यार के लिए तरसी है.

कैटरीना कैफ ने इसी वजह से कहा है कि वह नही चाहती थी उनके बच्चो को भी इन सब का सामना करना पड़े और इसी वजह से उन्हें यह चिंता या बोल सकते है कि डर सताता है कि कही उनके पति भी अपने बच्चो को छोड़कर ना चले जाए. यही वजह है जिसके चलते यह बोल सकते है कि कैटरीना कैफ नही चाहती थी भविष्य में उनके पति विक्की कौशल अपने बच्चो को छोड़कर चली जाए.

Related Articles

Back to top button