मनोरंजन

सुहागरात को भाग गया पति, फिर दुल्हन ने देवर को बुलाया कमरे में, फिर किया ऐसा काम

अगर आपको बोल्ड सीन, लव ट्रायंगल लव स्टोरी और अकेले में देखने वाली वेब सीरीज पसंद आती है तो यह पोस्ट आपके लिए हैं। आज हम आपको एक ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताने वाले है जिसके अंदर आपको देवर भाभी का रिलेशन देखने को मिलता हैं। सुहागरात और मनमुटाव पर आधारित यह वेब सीरीज इसका नाम दोराहा है। इस वेब सीरीज को अगर आप देखते है तो आप अकेले में ही बैठ कर देखें क्योंकि फैमिली के साथ बैठकर देखने वाली यह वेब सीरीज बिल्कुल भी नहीं हैं। विशेष रूप से आप को बच्चों के सामने इस वेब सीरीज को बिल्कुल नहीं देखना हैं।

यह वेब सीरीज रोमांस और इंटिमेट सीन से भरपूर हैं। इस वेब सीरीज के अंदर आपको बहुत सारे एडल्ट सीन देखने को मिलते हैं। इस वेब सीरीज को सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट दिया हैं। यह वेब सीरीज दोराहा एक नवविवाहित जोड़े की कहानी है जिसमें आपको प्यार और हवस दोनों देखने को मिलते हैं। इस वेब सीरीज के अंदर पति अपनी पत्नी को छोड़ कर भाग जाता है ऐसे में दुल्हन ने अपने देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

जब लोगों को इनके शारीरिक संबंध के बारे में पता चलता है तो दुल्हन देवर को ही पति के रूप में स्वीकार कर लेती हैं। लेकिन कुछ दिनों बाद देवर भी एक प्रेमिका से शादी कर लेता हैं। फिर कुछ दिनों बाद ही दुल्हन का पति भी लौट कर वापस आ जाता हैं। इससे इस वेब सीरीज के अंदर बहुत सारे टर्न और ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। इस वेब सीरीज के अंदर आपको भरपूर बोल्ड और सेक्सुअल दृश्य देखने को मिलते हैं।

यह वेब सीरीज की कहानी आपको दुल्हन, उसके देवर उसके पति और देवरानी के इर्द-गिर्द घूमती भी नजर आएगी। यह वेब सीरीज आपको एक बार जरूर देखनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button