बॉलीवुडमनोरंजन

पूजा भट्ट ने बिग बॉस में किया बड़ा खुलासा, बताया “मैं और मेरे पिता दोनो..”

पूजा भट्ट ने बिग बॉस में किया बड़ा खुलासा, बताया “मैं और मेरे पिता दोनो..”

मनोरंजन की दुन्या मे इन दिनों बिगबॉस ओटीटी सीज़न 2 काफ़ी चर्चा मे रह रहा है। बिग बोस के घर मे बंद एक से बढकर एक कंटेस्टेंट है जो दर्शकों क़ो मनोरंजन करने की कोई कमी नहीं छोड़ रहे। हर कंटेस्टेंट बिग बोस की ट्रॉफी जीतने के लिए गेम खेल रहे है। इसी बिच बिग बॉस के घर मे बंध पूजा भट्ट ने उनके ओ उनके पिता महेश भट्ट क़ो लेकर कुछ ऐसे खुलासे किए जैसे जानकर हर कोई हैरान है। वैसे तो पूजा घर मे शांति बनाय रखती है ओर बहुत कम बोलती है। कंटेंस्टेंट्स की तू-तू मैं-मैं के बीच पूजा अक्सर सामंजस्य बैठाती दिखती हैं, लेकिन अगर कोई उनकी राय नहीं लेता तो वह उसे छोड़ देती हैं और चिल रहती हैं। हाल ही मे पूजा ने अपनी पढ़ाई के बारे मे बात करती नज़र आई। पूजा ने कहा वो ओर उनके पिता महेश भट्ट ने स्कूल से ड्रॉपऑफ कर लिया था।

पूजा भट्ट ने उनके ओ पिता महेश भट्ट के बारे मे किया बड़ा खुलसा

बिग बॉस के घर मे एक कंटेस्टेंट से बात करते हुऐ पूजा ने कहा एजुकेशन और डिग्री का आपस मे कोई नाता नहीं है। सेंसेबल मैनर नहीं है. पूजा के मुताबिक- एक डिग्री किसी इंसान की एजुकेशन को रिफ्लेक्ट कर सकती है, लेकिन डिफाइन नहीं कर सकती, न ही उसकी एबिलिटी बता सकती है। पूजा ने कहा मे ओर मेरे पिता स्कूल ड्रॉपऑफ है। लेकिन एजुकेशन और डिग्री आपस मे रिलेट नहीं करते। पूजा ने बताया के इंग्लिश पर उनकी अच्छी पकड़ है। वो उनके पारसी इंस्टीट्यूट की बदौलत है।

पूजा भट्ट को लेकर किसी को भी खबर नहीं थीं कि वह भी शो में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लेने आई हैं, शो के प्रीमियर में सलमान ने बहुत ही रोचक ढंग से बताया था कि पूजा शो की तेरहवीं कंटेस्टेंट हैं जो कि घर के अंदर जाएंगी. इससे पहले पूजा शो के बाकी कंटेस्सेंट्स को जज पैनल में बैठ कर जज करती आई थीं. ऐसे में घर के अंदर रह रहे बाकी कंटेस्टेंट्स के मुताबिक वे एक अलग लेवल पर नजर आती हैं।

Related Articles

Back to top button