मनोरंजन

Ileana D Cruz: बिना शादी किए ही प्रेगनेंट हो गई इलियाना डिक्रूज, छुपायी हुई है बच्चे के पिता की पहचान, अब इन बातों से लग रहा है डर?

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज पिछले कुछ वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी है। दरअसल इलियाना डिक्रूज ने अप्रैल के महीने में अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस की थी, जिसके बाद से ये लोगों के बीच सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दे एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं की है और ये बिना शादी किए ही प्रेग्नेंट हो गई, जिसकी वजह से लोग इन्हें ट्रोल करते रहते हैं।


हालांकि एक्ट्रेस कभी इन बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती है, वह अपनी प्रेगनेंसी इंजॉय कर रही है और अपने चाहने वालों के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बता दे हाल ही में इलियाना डिक्रूज ने सोशल मीडिया पर एक सेसन होस्ट किया, इस दौरान उन्होंने लोगो द्वारा पूछे गए कई सवालों के जवाब दिए।


इस दौरान एक फैन ने पूछा कि क्या आपको इस बात की चिंता है कि आपका वजन बढ़ने वाला है? इसके जवाब में इलियाना ने कहा कि- मुझे पहले इस बात से डर लगता था, लेकिन अब नहीं लगता है, एक्ट्रेस ने आगे कहा कि पिछले कुछ महीनों में मेरे शरीर में जो बदलाव हुए हैं, उनसे मुझे अच्छा लगने लगा है यह बेहद अद्भुत है।


इलियाना डिक्रूज ने आगे कहा कि- मैं प्रेग्नेंट हूं और इस दौरान ऐसे दिन भी आते हैं जब मुझे बिल्कुल भी अच्छा महसूस नहीं होता, उस वक्त मुझसे प्यार करने वाले मुझे याद दिलाते हैं कि मेरे अंदर एक बेबी पल रहा है’। एक्ट्रेस आगे कहती है कि वजन बढ़ना मायने नहीं रखता, जितना हो सके खुश रहो और स्वस्थ रहो और जो सही लगे वो करो।


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इलियाना डिक्रूज ने अभी तक अपने पेट में पल रहे बच्चे के पिता की पहचान दुनिया से छुपाई हुई है। एक्ट्रेस के अलावा कोई नहीं जानता कि उनके पेट में पल रहा बच्चा किसका है।

Related Articles

Back to top button