बॉलीवुडमनोरंजन

Ileana D’Cruz Photos: बच्चें को ब्रेटफीडिंग करते हुए इलियाना डीक्रूज ने शेयर की तस्वीर, बॉयफ्रेंड रखते है ख्याल

Ileana D’Cruz Photos: बच्चें को ब्रेटफीडिंग करते हुए इलियाना डीक्रूज ने शेयर की तस्वीर, बॉयफ्रेंड रखते है ख्याल

साउथ की फिल्मो से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती से लोगो को दीवाना बना चुकी इलियाना डिक्रूस बी टाउन की न्यू मम्मी इन दिनों अपने मदरहुड का आनंद उठा रही है। इलियाना ने 1 अगस्त 2023 ने अपने बेटों को जन्म दिया। माँ बने की खुशी इलियाना ने अपने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस के साथ शेयर किया था।

इलियान ने अपनी प्रेग्नेंसी की पूरी जर्नी अपने इंस्टाग्राम की द्वारा फैंस के साथ शेयर की थी। माँ बने के बाद अब वह अपने बच्चे की अच्छे से केयरिंग कर रहे है वह अपने माँ बने का अनुभव अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

इलियाना ने उनके बच्चे का नाम उन्होंने कोआ फीनिक्स डोलन रखा है। वो बताती है के माँ बने के बाद कैसे उनके बॉयफ्रेंड उनका ख्याल रख रहे है।

इलियाना डिक्रूज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फनी वीडियो शेयर किया था जिसमें वे उनके बॉयफ्रेड टॉम हैंक्स को मदद की मुकार लगाते दिखाई दी है।

इस वीडियो में उन्होंने लिखा था कि ‘जब आप ब्रेस्टफीडिंग या पम्पिंग के लिए जाएं और अपना पानी, फोन और स्नैक्स भूल जाएं.’। इलियाना ने बताया कि उनके बॉयफ्रेंड उनका इन बातों में ख्याल रखते हैं। उन्होंने लिखा, ‘इन चीजों में मेरा पार्टनर मेरी मदद करता हैं।

बता दे इलियाना ने बिना शादी किये प्रेग्नेंसी का ऐलान करकी लोगो को हैरान कर दिया था कही लोगो ने उन्हें ट्रोल भी किया था और बच्चे के पिता का नाम भी पूछने लगे थे। लेकिन बाद मे इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी एक फोटो शेयर की।

Related Articles

Back to top button