मनोरंजन

Ileana Dcruz: चमकती रेत पर सोने सा चमका इलियाना का हुस्न, बिकिनी में कातिल अदाएं देख घायल हुए फैंस

अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज समंदर की लहरों को देखकर बेकाबू हो उठती हैं, और फिर समंदर की चमकती रेत पर अपने सोने से बदन और हुस्त की बिजलियां गिराने लगीं। बॉलीवुड की इस बिकिनी बेब ने ऐसा अंदाज दिखाया कि इंटरनेट पर आग लगा दी।

Ileana Dcruz

इलियाना के इंस्टाग्राम पर देखें तो उनका सोशल मीडिया अकाउंट बिकिनी पोज से भरा पड़ा है। हर रंग की बिकनी में वो आग लगाते हुए दिख जाएंगी। कभी नीली, कभी गुलाबी तो कभी सफेद बिकिनी में इस ऐक्ट्रेस के जलवे दिख जाएंगे, जिससे नजरे हटाना मुश्किल हो जाता है। इस एक्ट्रेस की फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन है समंदर का किनारा ही है और जब भी वो समंदर देखती हैं तो दीवानी हो जाती हैं। और फिर उनका दिलकश रूप हर किसी को घायल कर देता है।

Ileana Dcruz

इलियाना समंदर किनारे रेत पर ऐसे फोटोशूट कराती हैं, जिससे नजरे हटाना आसान नहीं होता। इलियाना घूमने फिरने की दीवानी हैं और अक्सर बिकिनी फोटो शेयर कर फैंस के दिलों को धड़काने बढ़ा देती हैं। वो अक्सर अपने दोस्तों के साथ वेकेशन इन्जॉय करती समंदर किनारे नजर आती हैं।

Ileana Dcruz

इलियाना को जब भी मौका मिलता है वो बिकिनी में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर फैंस को मदहोश कर देती हैं। इन दिनों इलियाना भले ही फिल्मों में कम ही दिखाई देती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने हॉट अंदाज से ये छाई ही रहती है। 36 साल की हो चुकी इलियाना जितनी हसीन हैं उतनी ही स्टाइलिश और ग्लैमरस भी हैं। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की भरमार है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 15 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Related Articles

Back to top button