मनोरंजन

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, क्या इन्हें पहचान सकते हैं आप

आज के समय में सोशल मीडिया सभी लोगों की जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुका है. सोशल मीडिया ने सेलिब्रिटी और आम लोगों के बीच की दूरी को भी बहुत कम कर दिया है. अब हमेशा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेलेब्रिटीज अपने निजी तस्वीरें शेयर करते हैं. जिन्हें देखकर उनके फैंस आसानी से कमेंट लिख सकते हैं. अगर बॉलीवुड अभिनेताओं की बात करें तो वह अधिकतर अपनी पुरानी और बचपन की पिक्चर्स भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. जिन्हें इनके फैंस बहुत पसंद करते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर देखने को मिली जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई.

दरअसल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एक टॉप अभिनेत्री ने अपने बचपन की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस तस्वीर में वह लाल रंग का स्विम सूट पहने नजर आ रही हैं और साथ ही बहुत ही क्यूट एक्सप्रेशन दे रही हैं. क्या आप इस तस्वीर को देखकर पहचान सकते हैं कि यह अभिनेत्री कौन है. चलिए हम आपको हिंट देते हैं, यह अभिनेत्री फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर और टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है. क्या अब आप इन्हें पहचान पाए. अगर आप अब भी इस अभिनेत्री को नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको बता देते हैं…….यह तस्वीर बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री बेबो यानी करीना कपूर खान की है.

करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की इस तस्वीर को शेयर करते हुए फनी कैप्शन लिखा “मैं, इन दिनों… जब कोई मुझ से हाथ मिलाने का प्रयास करता है. हम आपको बता दें कि उन्होंने यह कैप्शन कोरोना वायरस की वजह से लिखा है. करीना के द्वारा पोस्ट की गई उनके बचपन की तस्वीर उनके सभी फैंस को बहुत पसंद आ रही है. करीना के सभी फैंस उनकी बचपन की तस्वीर की तुलना तैमूर से भी कर रहे हैं. एक फैन ने करीना कपूर के बचपन की तस्वीर पर कमेंट लिखा “तैमूर की तस्वीर तो उनके अकाउंट पर ही अपलोड की जानी चाहिए” हम आपको बता दें अब तक करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना ऑफिशियल अकाउंट नहीं बनाया था.

Related Articles

Back to top button