मनोरंजनराष्ट्रीय

सरेआम छोटी ड्रेस पहनपर बॉयफ्रेंड संग चिपकती दिखी अर्जुन कपूर की बहन जान्हवी कपूर

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर भी अब धीरे-धीरे इंडस्ट्री में खुद को स्थापित कर रही हैं. बेहद कम समय में उन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना ली हैं. जान्हवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैन्स के लिए मजेदार फोटो और विडियो शेयर करती रहती हैं.

दरअसल जान्हवी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी फिल्मों के आलावा अपनी निजी लाइफ और फोटोज के कारण भी छाई रहती हैं. इन दिनों भी उनकी एक फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं. इन्स्टाग्राम शेयर की गई जान्हवी की फोटो इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. फैन्स को उनकी ये फोटो काफी पसंद आ रही हैं और लगातार उन पर प्रतिक्रियाए दे रहे हैं.

जान्हवी की जिन फोटो की हम बात करे रहे हैं वो इन्स्टाग्राम पर इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के एक अधिकारिक पेज से शेयर की गई हैं. फोटो में उन्होंने मल्टी कलर का टॉप पहना हुआ हैं. दरअसल उनकी ये ड्रेस बेहद डीप नेक के साथ काफी ज्यादा रिवीलिंग है.

इस ड्रेस में जान्हवी बेहद ही बोल्ड और ग्लैरमस दिखाई दे रही हैं. तेजी से वायरल हो रहे फोटो में जान्हवी एक शख्स के कन्धों पर साथ रखकर खड़ी हैं. दरअसल ये शख्स कौन हैं, जिसके पुष्ठी नहीं हुई हैं लेकिन कुछ लोग इस शख्स को जान्हवी का बॉयफ्रेंड बता रहे हैं. जान्हवी दूसरी फोटो में अपनी एक फ्रेंड के साथ हाथ पकड़े इंज्वाय करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Related Articles

Back to top button