मनोरंजनराष्ट्रीय

इंडिया को भी भा रही है पाकिस्तान की एक्ट्रेस

जंग और क्रिकेट में तो भारत-पाकिस्तान की लड़ाई देखने को अक्सर ही मिलती रही है, मगर अब एक जंग सामने आ रही है जो सिनेमा के मैदान में दिखने वाली वाली है। दोनों देशों के बीच सिनेमा का महा मुकाबला हो सकता है। जी हां, इस बार का ऑस्कर पुरस्कार में भारत के सामने पाकिस्तान के होने पर यह मुकाबला खास होने वाला है, क्योंकि पहली बार ऐसा हुआ है जब कोई पाकिस्तानी मूवी ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई है। इस फिल्म में अलीना खान और सरवत गिलानी का किरदार अहम होगा।

इंडिया को भी भा रही है पाकिस्तान की एक्ट्रेस
पाकिस्तानी सिनेमा में धूम मचाने वाली जानी-मानी एक्ट्रेस सरवत गिलानी ने कई फिल्मों व टेलीविजन शो में काम किया है। और उनके अभिनय ने हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है। पाकिस्तान के पेशावर में जन्मी ये सरवत इनके फैंस न केवल पाक में बल्कि इंडिया और दुनियाभर में हैं।

ये एक्ट्रेस अपनी फिल्मों में अलग-अलग भूमिकाओं के लिए जानी पहचानी जाने वाली है। सरवत गिलानी ने दर्शकों और प्रशंसकों पर अपने अभिनय के जरिये अपनी छाप छोड़ी है। उनके रोल्स के लिए उन्हें काफी तारीफ भी मिलती रही है।

वह बतौर मॉडल करियर की शुरुआत करने वाली सरवत ने सबसे पहले टेलीविजन शो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की जहां पर उन्हे एक कलाकार के तौर पर 2005 में छोटे पर्दे पर नजर आयी थीं। इसके बाद से ही इन्हे टीवी सीरियल ‘अजार की आएगी बारात’ में खूब बाहवाही मिली जहां से ये वेब सीरीज में ‘चुरैल्स’ में ‘सारा खान’ की भूमिका निभाते नजर आई जहां से ये सुर्खियों में आई थीं।

सरवत गिलानी को एक्टिंग और मॉडलिंग के अलावा पेंटिंग में भी काफी नाम कमाया है। वह अक्सर कैनवास पेंटिंग की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती है इनकी फिल्म जॉयलैंड के ऑस्कर के लिए नामांकित होने के बाद सरवत गिलानी चर्चाओं में बनी हुई है।

Related Articles

Back to top button