मनोरंजन

Indian Cricketers Wife: बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती हैं भारतीय क्रिकेटर की यह खूबसूरत पत्नियां

Indian Cricketers Wife: बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती हैं भारतीय क्रिकेटर की यह खूबसूरत पत्नियां

भारतीय क्रिकेटर की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ अक्सर सुर्खिया में रहती है। मैदान के अंदर और मैदान के बाहर भी यह क्रिकेटर लेमलाइट में बने रहते है। फैंस इनकी लाइफ से जुड़ी बातो के बारे में जानें के किए बड़े उत्सुक रहते है। चाहे फिर बात उनके लाइफ स्टाइल की हो या बात उनके अफेयर से जु़डी हो। यह क्रिकेटर अपने फैंस के दिलों पर राज करतें है। लेकीन क्या आपको पता है इनके दिलो पर कोन राज करता है? आज हम आपको उन महिलाओं के बारे मे बताने जा रहे है। जिसके इसारो पर यह क्रिकेटर्स काम करते है। यह महिलाएं खुबसूरती के मामले मे बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती है।

गीता बसरा

बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा भारतीय क्रिकेटर टीम के पूर्व गेबदबाज हरभजन के दिल पर राज करती है। ओर उनकी पत्नी है। भज्जी की लव स्टोरी लंदन से शुरु हुई थी। जब वो क्रिकेट खेलने लंदन गए थे। उस वक्त गीता बसरा का गाना ’वो अजनबी’ गाना देख उन्हे अपना दिल दे बैठे थे। हरभजन गीता से मिलना चाहते थे। उन्होंने कही से गीता का नंबर निकाला और उन्हें मेसेज किया लेकीन पहले तो गीता ने उन्हें कोई रिप्लाइ नही किया लेकीन T20 वर्ल्डकप जीत ने के बाद गीता ने भज्जी को फोन कर की बधाई दी। ओर दोनो के बीच बाते और मुलाकाते होने लगी। ओर प्यास हुआ।

साक्षी धोनी

भारत क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रह चुके एमएस धोनी ओर साक्षी की लव स्टोरी तब शुरु हुई जब ईडल गार्डन में मैच खेलने गए धोनी जिस होटल में रुके थे वहां साक्षी इंटर्न थीं, लिहाजा वे धोनी के नाम से भी वाकिफ नहीं थी। जो हेटल में आए धोनी से उनकी डिटेल्स चेक करने के लिए उनका नाम पूछती हैं और आईडी मांगती है, फिर क्या धोनी को उनकी यही अदा भा गई और उनका दिल साक्षी पर अटक गया।

प्रियंका चौधरी

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज़ सुरेश रैना के दिल पर प्रियंका राज करती है। प्रियंका चौधरी पहले नीदरलैंड्स के एक बैंक में आईटी प्रोफेशनल थीं। रैना और प्रियंका बचपन के दोस्त है। 3 अप्रैल 2015 में दोनो ने शादी करली। दोनो की एक बेटी है जिसका नाम ग्रेसिया है।

रितिका

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज और मंबई इंडियन के कप्तान रोहित शर्मा का दिल रितिका के लिए धड़कता है। रितिका शादी से पहले एक स्पोर्ट्स मैनेजर थीं। उनके पास कई क्रिकेटर्स की लिस्ट थी, जिनके काम वह देखती थीं। इनमें से एक रोहित शर्मा भी थे। खेल समारोह और मैच में भी वह कई बार देखी गई थीं। यहीं से दोनों के बीच प्यार हुआ

आयशा मुखर्जी

ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन लव स्टोरी और हरभजन सिंह के स्टोरी ज्यादा तर एक जैसे है। धवन ने आयशा को पहली बार फेसबुक पर देखा और देखते ही देखते उन्हें उनसे प्यार हो गया। दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई और लव स्टोरी पूरी कराने में हरभजन सिंह ने उनका साथ दिया। आयशा मुखर्जी एक ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर हैं। वे शिखर घवन से 10 साल बड़ी हैं, लेकिन प्यार में उम्र कहां हावी होती है। धवन तो उनकी फोटो देखकर ही उनको दिल दे बैठे थे।

Related Articles

Back to top button