मनोरंजनराष्ट्रीय

Indian Idol-13: के विजेता ऋषि सिंह को सीएम योगी ने कहीं ये बातें

Ayodhya के ऋषि सिंह इंडियन आईडल का विजेता घोषित कर दिया गया है और इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें शुभकामनाएं दी।

अयोध्या के ऋषि सिंह रविवार को देर रात इंडियन आइडल 13 के विजेता घोषित किया गए हैं। शुरुआत से ही काफी चर्चित ऋषि सिंह को 25 लाख का चेक भी मिला है एक कार भी मिली है ऋषि सिंह के विजेता घोषित होने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्हें शुभकामनाएं दी

सीएम ने कहीं ये बातें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन द इंडियन आइडल के विजेता बनने की अयोध्या के निवासी ऋषि सिंह को हार्दिक बधाई आपकी अटूट संगीत साधना को मैं तया दिल से समर्पित उपलब्धियां पर उत्तर प्रदेश के समस्त वासी की ओर से संगीत जगत को गर्व है मां सरस्वती की कृपा आप पर हमेशा बनी रहे आपकी स्वर्णिका सफलताओं का क्रम आप तेजी से अपने भविष्य में सफलता की ओर बढ़े ये मेरी कामना है।

ऋषि सिंह का झालका दर्द

इंडियन आइडल के विजेता के बाद देबस्मिता रॉय और चिराग कोतवाल पहले और दूसरे पायदान पर रहे ग्रैंड फिनाले शो में जहां बनने वाले में सोनाक्षी कर शिव सिंह और बिदिप्त चक्रवर्ती का भी नाम शुमार है। वो के मुख्य आकर्षक में एक ऋषि की कहानी थी कैसे उनके माता-पिता ने उन्हें गोद लिया जैसे कि उन्होंने कहा वरना मैं सूर नहीं साथ रहा था कहीं मर रहा होता।

ऋषि ने आगे कहा की अतीत के बारे में रियलिटी शो के हीटर राउंड के रूप में पता चला था तभी उनके माता-पिता उनके साथ उनके जीवन का सबसे बड़ा सच सामने रखा ऋषि ने दुनिया के साथ यह साझा किया उसने कहा मुझे पता है कि उनके बिना मैं ये नहीं कर सकता था। वह मेरे लिए भगवान है।

विराट कोहली भी करते हैं फॉलो

विराट कोहली सोशल मीडिया पर 255 लोगों को फॉलो करते हैं। उनमें से एक ऋषि का नाम भी शुमार है ऋषि अपनाकर माता पिता ने उन्हें जीवन दिया है उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि ऋषि सिंह आगे करियर के बारे में कि ऐसा कुछ होने वाला है ऋषि ने आगे कहा कि मैं इंटरनेशनल ट्रैवल करना चाहता हूं. मैं सीखना चाहता हूं कि इस प्राइस मनी से मैं संगीत को डिवेलप कैसे करूंगा।

Related Articles

Back to top button