बॉलीवुडमनोरंजन

ना भारती सिंह ना कपिल शर्मा ना ही जॉनी लीवर ये है भारत का नंबर वन कॉमेडियन, अब तक कमा चुका है अरबों रुपया की दौलत

ना भारती सिंह ना कपिल शर्मा ना ही जॉनी लीवर ये है भारत का नंबर वन कॉमेडियन, अब तक कमा चुका है अरबों रुपया की दौलत

मनोरंजन की दुनिया में जभी कॉमेडी कलाकारों का जीकर होता है तब ज्यादातर लोगों के जहन में। सब से पहले जॉनी लीवर, कलीप शर्मा, राजपाल यादव का नाम आता है। कही सालो से यह कलाकारो ने लोगों को हसाया मनोरंजन किया। ओर अच्छा नाम शोहरत कमाया है। यह कही सालो से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर के करोड़ो रूपे कमा चूके है। लेकिन पैसों के मामलो मे इन सब को एक कॉमेडियन कलाकार ने पीछे छोड़ दिया है। उनकी ऐक्टिंग और कॉमेडी में तो वह सब को पीछा छोड़ दीया लेकिन पैसों के मामले में भी वो सब से आगे है।

हम बात कर रहें है साउथ की फिल्मों के कॉमेडियन ब्रह्मानंदम की। जिनकी कॉमेडी देख कोई भी हसी बिना रह नहीं सकता। साउथ की हर दूसरी तीसरी फिल्मों में नजर आने वाले ब्रह्मानंदम की फैंस फोलोइंग दुनियां भर में। हिंदी भाषी दर्शक भी उनके फंस है। ब्रह्मानंदम एक फिल्म के लिए 2 करोड रूपे चार्ज करते है। ब्रह्मानंदम देश-विदेश में खूब लोकप्रिय हैं. दक्षिण भारतीय सिनेमा का उन्‍हें कोहिनूर माना जाता है. अपने कॉमेडी से लोगों को लोटपोट करने वाले ब्रह्मानंदम की कुल नेट वर्थ 350 करोड़ आंकी गई है।

कपिल शर्मा टीवी शो से लेकर फिल्मों तक में काम कर चूके है। द कपिल शर्मा शो से उन्होंने अच्छी खासी फैंस फोलोइंग दुनियाभर में बनाई है। कपिल शर्मा की नेट वर्थ की बात करे तो उनकी नेटवर्ड 300 करोड बताई गई है।

जॉनी लीवर को कॉमेडियन के लीजेंड कहा गया है। कही सालो से वो बॉलीवुड की फिल्मों में कॉमेडी क़िरदार निभा के लोगो का मनोरंजन करते आए है। जॉनी लीवर की कुल संपत्ति 225 करोड है।

परेश रावल ऐसे कलाकर है जो हर तरह का क़िरदार निभानी की क्षमता रखते है। लेकिन उनकी कॉमेडी वाले रोल लोगों को हसने के लिऐ मजबूर कर देते है। हेरा फेरी फिल्म में उन्होनें बाबू भाई का जो किरदास निभाया था वह आज भी लोगो की दिल में बसा हुआ है। परेश रावल की नेटवर्थ 93 करोड है।

अभिनेता राजपाल यादव ने भी कई कालजयी किरदार निभाए हैं. उनका जिक्र भर लोगों की हंसी छुड़ा देती है. कई वर्षों से बॉलीवुड में काम कर रहे राजपाल यादव की नेट वर्थ 50 करोड़ रुपये बताई जाती है

Related Articles

Back to top button