मनोरंजन

Aamir Khan की बेटी ने डीप नेक टॉप में होने वाले पति के साथ खेला अतरंगी खेल, और फिर शेयर किया नया वीडियो

Ira Khan Latest Video: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली बेटी आयरा खान (Ira Khan)अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुखिऱ्यों में रहती हैं। आयरा खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में बनी रहती हैं। अक्सर ही आयरा सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़े वीडियो और तस्ववरेें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में फिर से आयरा ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो अपने मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ एक मजेदार गेम खेलती हुई दिखाई दी रही हैं। इस दौरान आयरा ने बेहद डीप नेक ब्लू बिकिनी टॉप पहने हुए हैं, जिससे काफी बोल्ड और हॉट लग रही हैं।

लव लाइफ के बारे में बताई कई बातें
लेटेस्ट शेयर किये गए इस वीडियो में दोनों ने अपनी आंखें बंद की हुई हैं और अतरंगी सवालों (off topic questions) के जवाब इशारों में देते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों से लव लाइफ से कुछ सवाल पूछे जाते हैं जैसे पहले प्रपोज किसने किया था? किस की पहल पहले किसने की थी? दोनों में से आलसी कौन है? दोनों में से अक्खड़ कौन है? इसी तरह के दोनों से कई लव लाइफ और एक-दूसरे से जुड़े कई सवाल किए गए जिनके जवाब दोनों ने ही हाथ के इशारों से दिए। बता दें कि दोनों ने नवंबर 2022 में धूमधाम से सगाई की थी। इसके पले एक वेकेशन के दौरान नुपुर ने आयरा को प्रपोज किया था। और फिर वेकेशन से मुंबई लौटने के बाद दोनों ने फॅमिली और दोस्तों की मौजूदगी में बड़े ही धूमधाम से सगाई की थी। बता दें कि दोनों तकरीबन दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

दोनों लॉकडॉउन के दौरान आये करीब
बताया जा रहा है कि दोनों लॉकडॉउन के दौरान करीब आए थे। दरअसल नुपुर आयरा के फिटनेस ट्रेनर (fitness trainer) हैं। फिटनेस ट्रेनिंग के दौरान दोनों करीब आ गए। आयरा पेशे से डायरेक्टर हैं और अन्य स्टारकिड्स की तरह लाइमलाइट में कम ही रहती हैं।

Related Articles

Back to top button