मनोरंजन

शादी के सालभर बाद दूसरी बार प्रेग्नेंट हो गई एक्ट्रेस आलिया भट्ट? घर में हुई गोद भराई की तैयारी तस्वीर आई सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री ने पिछले साल यानी 2022 में 14 अप्रैल को बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर के साथ सात फेरे लिए थे। इसके बाद आलिया ने नवंबर में बेटी राहा कपूर को जन्म देकर हर किसी को चौंका दिया। शादी के करीब 7 महीनों बाद आलिया भट्ट मां बन गई, जिसके बाद लोगों ने इन्हें जमकर ट्रोल किया। लोगों ने कहा कि आलिया भट्ट शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। हालांकि इस पर कभी आलिया या रणबीर की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया।

इसी बीच एक बार फिर खबरें वायरल हो रही है कि आलिया भट्ट फिर से प्रेगनेंट हो गई हैं। सोशल मीडिया पर खबरें ट्रेंड कर रही है कि आलिया भट्ट दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इसी बीच आलिया भट्ट की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि आलिया की गोद भराई हो रही है।

alia ranbir

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट साथ-साथ उनके ससुराल यानी कपूर खानदान की कई और महिलाएं भी नजर आ रही हैं। इस दौरान आलिया ने लहंगा पहना हुआ है। तो हम आपको बता दे कि वायरल हो रही यह फोटो है तो गोद भराई की ही लेकिन ये गोद भराई आलिया की नहीं है। दरअसल रणबीर कपूर के कजिन और एक्टर अरमान जैन की पत्नी अनीसा मल्होत्रा जैन जल्द ही मां बनने वाली है, उन्हीं की प्रेग्नेंसी के चलते कपूर खानदान में उनके लिए गोद भराई की रस्म की गई जिसमें फैमिली के कई मेम्बर्स शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button