मनोरंजन

Janhvi Kapoor बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya संग करने जा रही है शादी ? चोरी छुपे हुई सगाई! वीडियो आया सामने

Is Janhvi Kapoor Marry with BF Shikhar Pahariya and Also Engagement is Done Know: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को लेके अभी अभी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है, खबर ये है की जहान्वी ने सगाई कर ली है। हालही में आई फिल्म बवाल की लीड एक्ट्रेस और मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ और फोटोस की वजह से चर्चा में बनी रहती है। जहान्वी कपूर की पर्सनल लाइफ से जुडी एक अपडेट इन दिनों हर जगह सुर्ख़ियों में है, न्यूज़ ये है की जान्हवी कपूर ने बिना किसी को बताये चोरी छुपे बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग सगाई कर ली है। खैर इस पर उन्होंने अभी कुछ नहीं कहां है और ना ही फ़ैल रही ख़बरों पर कोई रिएक्शन दिया है। चलिए अब आपको बताते है की आखिर इसकी सच्चाई क्या है और इसमें कितनी सच्चाई है।

क्या है इसकी असलियत ?

दरअसल हालही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ मंदिर के दर्शन के लिए पहुंची थी, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के दर्शन का वीडियो सोशल मीडिया में भी शेयर किया गया है। इस वीडियो को ही देख कर कुछ लोगों ने ये मान लिया की जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ सगाई कर ली है और किसी को बताया भी नहीं है। मंदिर परिसर से बाहर निकलते हुए जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का जो वीडियो सामने आया है, उसमे उनके हाथ में एक रिंग भी दिखाई दे रही है, जिसके बाद से सगाई की न्यूज़ और भी तेज़ी से फैलने लगी है।



काहिर आपको बता दे की अभी के लिए ये खबर झूठी है और अगर जहान्वी कपूर इस पर कोई रिएक्शन देती है तो हम आपको अपडेट दे देंगे। वही अटकलें ये भी की जहान्वी कपूर जल्द ही बॉयफ्रेंड के साथ शादी भी कर सकती है। खैर इस पर अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Related Articles

Back to top button