मनोरंजन

Salman Khan करने जा रहे है Karisma Kapoor से शादी ? तस्वीरें आई सामने

Is Karisma Kapoor and Salman Khan Getting Marry: बॉलीवुड के मोस्ट फेमस एक्टर और एक्ट्रेस ने से एक Salman Khan और Karishma Kapoor को भला कौन ना जानता होगा। सलमान और करिश्मा ने साथ में कई सारी फिल्में की है दोनो की जोड़ी को बड़े पर्दे पर खून पसंद किया गया है। आज के समय करोड़ों की संख्या में दोनो की फैंस मौजूद है। बता दे की बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अभी तक कुंवारे है, उन्होंने आज तक शादी नही की है। फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहें है, की सलमान कब शादी करेगें। जब भी सलमान की फोटो किसी भी एक्ट्रेस के सामने आती है, शादी की बातें सोशल मीडिया में पहले की फैल जाती है। ऐसा ही कुछ इस बार हुआ है।


सलमान और करिश्मा कपूर इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर चर्चा में बने हुए है। वजह है शादी बता दे की सोशल मीडिया में कुछ समय पहले सलमान के साथ करिश्मा कपूर अपनी कुछ फोटोस शेयर की थी, जिसके बाद से दोनों की शादी की खबरें सोशल मीडिया में छाई हुई है. बता दे की इन फोटोस के आने के बाद फैंस ने जमकर कमेंट किया है।




कुछ फैंस ने लिखा माशाल्लाह क्या जोड़ी है वही एक फैन ने तो शादी की सलाह दी है। इस फोटो में करिश्मा ने सलमान को कसकर पकड़ रखा था। वहीं इस पिक्स को शेयर करते हुए इन्होंने कैप्शन में लिखा कि Back with the OG eid mubarak.

Related Articles

Back to top button