मनोरंजन

बिना शादी किए ही मां बन गई बबीता जी Munmun Dutta ? शेयर की तस्वीरें

मशहूर एंटरटेनिंग टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता का रोल प्ले करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने इस सीरियल में काम करके काफी पोपुलरिटी हासिल की है। जेठालाल की चहीती बबीता जी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और इस दौरान वे अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर अपडेट देती रहती है। इन दिनों मुनमुन दत्ता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती नज़र आ रही है। दरअसल उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद लोग कहने लगे हैं कि एक्ट्रेस मां बन गई है।


दरअसल 35 साल की मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट बच्चे के साथ तस्वीर शेयर किया, जिसके बाद खबरें सामने आने लगी कि बबीता जी मां बन गई है। हालांकि आपको बता दें कि मुनमुन ने अभी तक शादी नहीं की है, ऐसे में तरह-तरह की बातें निकलकर सामने आ रही है कि वह बिना शादी किए ही मां बन गई हैं। लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है, दरअसल यह बच्ची मुनमुन दत्ता का नहीं बल्कि उनकी बेस्ट फ्रेंड देविका बनर्जी का है। देवीका बनर्जी और मुनमुन दत्ता के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है, दरअसल कुछ ही समय पहले देविका बनर्जी और गुरमीत चौधरी पेरेंट्स बने हैं।




इसी खुशी में इन्होंने एक पार्टी रखी थी, जिसमें बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता भी शामिल हुई थी। इस दौरान मुनमुन दत्ता ने उनकी बच्ची को गोद में लेकर फोटोशूट करवाया। बता दे इन तस्वीर को मुनमुन दत्ता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 7.7 मिलियन फॉलोवर्स हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button