बॉलीवुडमनोरंजन

Saif Ali Khan के बेटे Ibrahim Ali Khan के साथ एक ही पार्टी में दिखी Palak Tiwari, देखकर फैन करने लगे शादी की बात

बॉलीवुड स्टारकिड पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान काफी समय से डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में है। इन्हें अक्सर पार्टियों और इवेंट्स में एक साथ जाते हुए देखा जाता है। इसी बीच अभी हाल ही में एक बार फिर से पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को स्पॉट किया गया है, इस दौरान रूमर्ड लवबर्ड्स ने मैचिंग की ड्रेस भी पहनी हुई थी। दरअसल पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को करण मेहता का जन्मदिन मनाने के लिए मुंबई के एक रेस्टोरेंट में जाते हुए कैमरे में कैद किया गया। इस दौरान पलक तिवारी ने ब्लैक कलर की शर्ट ड्रेस पहनी हुई थी, इसके साथ उन्होंने मैचिंग के हाई हील्स कैरी किए हुए थे, इस दौरान पलक में अपने बालों को ओपन रखते हुए मिनिमल मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट हुआ था।


रेस्टोरेंट के अंदर जाते हुए स्पॉट किया गया

वही इब्राहिम अली खान की बात की जाए तो उन्होंने ब्लैक शर्ट और ब्लैक जींस पहनी हुई थी। इसके साथ इन्होंने वाइट कलर के शूज कैरी किए थे। एक के बाद एक दोनों को रेस्टोरेंट के अंदर जाते हुए स्पॉट किया गया, जिसके बाद एक बार फिर से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें गरमा गई। बता दे कुछ समय पहले पलक तिवारी ने रिलेशनशिप की खबरों को खारिज किया था। दरअसल जब एक बार पलक तिवारी से इब्राहिम और उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि वह इब्राहिम अली खान अच्छे दोस्त हैं। खैर इनकी डेटिंग की खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो फिर वही जानते हैं।

खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है

वही आपको बता दे की कुछ दिनों पहले दोनों की शादी को लेकर जमकर अफवाह तक वायरल हुई थी. कुछ लोग तो पालक तिवारी को सैफ अली खान की बहु बोलने लगे थे. लेकिन इन दिनों दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बता दे इब्राहिम और पलक तिवारी की वीडियो को वायरल भयानी में अपने आधारित इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 6.2 मिलियन फॉलोवर्स हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button