बॉलीवुडमनोरंजन

शादी के 4 महीने बाद मां बनने वाली है Swara Bhaskar ? प्रेग्नेंसी और डिलीवरी से जुड़ी फैली खबर

शादी के 4 महीने बाद मां बनने वाली है Swara Bhaskar ? प्रेग्नेंसी और डिलीवरी से जुड़ी फैली खबर

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने बड़बोला बर्ताव के कारण अक्सर सुर्ख़ियो में बनी रहती है। ओर सोशल मीडिया पर ट्रॉल होती रहती है। स्वरा ने 16 फरवरी को अचानक अपनी शादी का फैसला लेकर हैरान कर दीया था। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिस मे उन्होने समाजवादी पार्टी के युवा नेता फहद अहमद के साथ शादी के बंधन में बंधी जानकारी दी थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा ने फहाद अहमद से अचानक शादी कर के लोगो को हैरान कर दीया था। फहाद समाजवादी पार्टी से जुड़े समाजवादी युवजन सभा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष हैं।

एक बार फिर स्वरा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुईं है। शादी की चार महीने बाद अब स्वरा की प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा होने लगीं है। दरहसल स्वरा भास्कर के द्वारा किया गया एक ट्वीट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। जिस मे स्वरा ने अपनी प्रेग्नेंसी को कन्फर्म किया है।

ट्वीट के स्क्रीन शोर्ट में दिख रहा है स्वरा ने कन्फर्म किया है के वह जुलाई महीने में मां बन सकती हैं.’ वहीं, दूसरी तरफ अयोध्या के महंत राजू दास ने स्वरा की डिलीवरी को लेकर एक आपत्तिजनक ट्वीट किया है. खबर में आगे जानिए कि स्वरा और फवाद को लेकर किए जा रहे इन दावों का सच क्या है। स्वरा भास्कर हुई प्रेग्नेंट, शौहर फवाद अहमद ने किया कन्फर्म, जुलाई में हो सकती है डिलवरी।

Related Articles

Back to top button