मनोरंजन

इशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया के आगे फेल है जान्हवी और कियारा, मैदान में आकर करती है ईशान को सपोर्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन अपनी धुआंधार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। ईशान किशन ने अभी हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गई टेस्ट सीरीज में शानदार बल्लेबाजी करते हुए इस तरह से दोहरा शतक लगाया की विराट कोहली भी इनकी पारी पर नाचने पर मजबूर हो गए। ईशान किशन की इस शानदार और धुआंधार पारी में सभी लोगों का दिल जीत लिया, और इसके चलते उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। बता दे ईशान अपनी बल्लेबाजी के चलते ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया की वजह से सुर्खियों में आए हैं।

आपको बता दें कि ईशान की गर्लफ्रेंड अदिति पेशे से मॉडल है और इनके साथ पिछले 4 सालों से संबंधों में है। आईपीएल में भी जब ईशान मुंबई इंडियंस की तरफ से बल्लेबाजी करते नजर आते हैं, तो कई बार इनकी गर्लफ्रेंड को भी वहां देखा जाता है। अदिति की खूबसूरती के बारे में बात करें तो अगर आप इन्हें एक बार देखने तो आप बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी भूल जाएंगे। ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड और साउथ जैसी एक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर देती है।

ishan kishan

अदिति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और ये आए दिन वहां अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। इस वजह से इनकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हो रही है। अदिति हुंडिया 2017 में मिस यूनिवर्स फाइनलिस्ट बनी थी, इसके बाद ये 2018 मिस सुपरनैशनल इंडिया 2018 बनी थी। आदिति हुंडिया के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर हैं।

Related Articles

Back to top button