मनोरंजन

अजय देवगन की ऑनस्क्रीन भोली भाली बेटी ने सामने से खुले कपड़ों में खिंचवाई तस्वीरें, कैमरे के सामने इस हाल में आई नजर

अजय देवगन की ऑनस्क्रीन भोली भाली बेटी ने सामने से खुले कपड़ों में खिंचवाई तस्वीरें, कैमरे के सामने इस हाल में आई नजर

फिल्म दृश्यम और दृश्यम 2 में अजय की बेटी का क़िरदार निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेत्री इशिता दत्ता इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट के वजह से काफ़ी चर्चा मे बनी हुई है। इशिता की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए है। साल 2015 मे अजग देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम को काफी पसंद किया गया था। इस थ्रिलर- मिस्ट्री फिल्म की कहानी एक परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है. इसमें अजय देवगन की वाइफ के रोल में थीं साउथ एक्ट्रेस श्रिया सरन. दोनों ने दो बेटियों के माता-पिता का रोल प्ले किया था. फिल्म में उनकी बड़ी बेटी के रोल में थी एक्ट्रेस इशिता दत्ता तो वहीं छोटी बेटी के रोल में थीं अनु यानी मृणाल जाधव. फिल्म में सभी ने शानदार एक्टिंग की थी और फिल्म ने कई अवार्ड्स भी अपने नाम किए। अब 2022 में इस फ़िल्म का दूसरा पार्ट यानिकि दृश्यम 2 रीलीज हुई थी। इस फ़िल्म के स्टोरी वही से आगे चलती है जो दृश्यम 1 में थी।
ishita dutta bold photoshoot
इस फिल्म मै अजय देवगन की बडी बेटी के क़िरदार निभानी वाली इशिता दत्ता को लोगो ने कफि पसंद किया। इस फ़िल्म मे इशिता की एक्टिंग के साथ साथ उनकी मासूमियत ने भी लोगों का दिल कीट लिया। इशिता दत्ता टीवी सीरियल की जानी मानी अभिनेत्री है ओर उनकी बड़ी बहन तनुश्री दत्ता जिन्होंने ने ’आशिक बनाया आपने’ फ़िल्म मे बोल्ड और किसिंग सीन देकर बवाल मचा दीया था।
इशिता ने करवाया बोल्ड फोटोशूट
इशिका अपनी बड़ी बहन तनुश्री की तरस काफी बोल्ड और बिंदास है। ओर अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोस वीडीयो शेयर करती रहतीं है। इशिता ने हाल ही मे अपने हॉट फोटोशूट का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए है। इशिता के इस लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो ये हसीना इस दौरान ब्लैक मोनोकिनी के ऊपर बाथरोब जैसे ओवरपीस पहने दिखाई दे रही है जो कि सामने से पूरा खुला है। इसके साथ ही इशिता का ये बोल्ड अंदाज हर किसी को दीवाना बना रहा है।
इशिता ने दीए सिजलिंग पोज
फोटोशूट के लेटेस्ट वीडियो में इशिता कैमरामैन को पोज देते हुए काफी सिजलिंग अदाएं दिखा रही हैं। सोशल मीडिया पर इशिता का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही फैंस इशिता के इस फोटोशूट की और तस्वीरों और वीडियो की भी डिमांड कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button