मनोरंजन

इशिता दत्ता का साड़ी में खूबसूरत लुक आया सामने, चारों तरफ छाई एक्ट्रेस की तस्वीरें

इस साल की मच अवेटेड फिल्म दृश्यम 2 में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाने वाली इशिता दत्ता फिल्म में अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस का काम लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग इनकी भर-भर के तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच ऐसा दत्ता ने हाल ही में फोटोशूट कराया है, जिनकी तस्वीरें उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पोस्ट की है। इशिता साड़ी में इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि इनसे नजरें हटा पाना मुश्किल हो रहा है।

एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में मल्टी कलर की साड़ी पहनी है, और इनका यह हॉट लुक देखने लायक है। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और लाइट मेकअप किया हुआ है। वहीं इन्होंने अपने कानों में गोल्डन इयररिंग्स पहनी है जो काफी सुंदर लग रही हैं, फोटोशूट के दौरान चेहरे पर आई मुस्कान ने इनके इस लुक पर चार चांद लगा दिए हैं।

ishita

इशिता दत्ता ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्टन में लिखा- ‘ खुद से प्यार हो गया है’। बता दें एक्ट्रेस के नाम पर ट्व.ट्व मिलीयन फॉलोअर्स हैं। एक्ट्रेस फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी है। एक्ट्रेस ने बेपनाह प्यार, थोड़े बादल, थोड़ा पानी, रिश्तो का सौदागर- बाजीगर, जैसे टीवी सीरियल में काम किया है। फिल्मों की बात करें तो यह ब्लैंक, फिरंगी, दृश्यम 1, दृश्यम 2 सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल इनकी फिल्म दृश्यम ट्व सिनेमाघरों में जमकर धूम मचा रही है, इनकी इस फिल्म में साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग गई थी। हालांकि फिल्म अभी कई रिकॉर्ड और तोड़ने वाली है।

Related Articles

Back to top button