मनोरंजन

अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी Ishita Dutta शादी के 6 साल बनेगी मां, कैमरे से छिपाती दिखी बेबी बंप

अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी Ishita Dutta शादी के 6 साल बनेगी मां, कैमरे से छिपाती दिखी बेबी बंप

फिल्म दृश्यम और दृश्यम 2 में अजय की बेटी का क़िरदार निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेत्री इशिता दत्ता इन दिनों एक बर फिर सुर्खियो में बनी हुई है। अजय देवगन की बडी बेटी के क़िरदार निभानी वाली इशिता दत्ता को लोगो ने कफि पसंद किया। इस फ़िल्म मे इशिता की एक्टिंग के साथ साथ उनकी मासूमियत ने भी लोगों का दिल जीत लिया। लेकिन इस बार इशिता किसी फिल्म के वजह से नहीं बल्की अपनी पर्सनल लाइफ के वजह से सुर्खियो में बनी हुई है।

इशिता ने बॉलीवुड ऐक्टर वत्सल सेठ के शादी की है। इस कपल को शादी कीए 6 साल हों चुके है। कुछ दिन पहले इशिता को एयरपोर्ट पर देखा गया जहां वो अपना बेबी बंप छुपाते हुए नजर आ रही थी, सोशल मीडिया पर उनके बेबी बंप की फोटो काफी वायरल हो रही है। खबर है के अजय देवगन की यह ऑन स्क्रीन बेटी जल्द ही मां बने वाली है। इशिता के चहरे पर प्रैग्नेट्स का ग्लो दिख रहा है।

इशिता के पति वत्सल सेठ अजय देवगन के साथ ’टार्जन द वंडर कार’ इस फिल्म में वत्सल ने अजय देवगन के बेटे का क़िरदार निभाया था। बता दे इशिता दत्ता बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की छोटी बहन है। जिन्होंने ’आशिक बनाया आपने’ गाने में इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन और बोल्ड सीन देकर काफी सुर्खिया बटोरी थी। इशिता को बेबी बंप के साथ देख फैंस उन्हें बधाई दे रहें है। इशिता जल्दी ही अपनी फैंस के साथ यह गुड न्यूज शेयर कर सकती है।

Related Articles

Back to top button