मनोरंजन

जैकी श्रॉफ की पत्नी आज भी नहीं है मिस यूनिवर्स से कम, एक ही नजर में चुरा लेती हैं दिल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ कलाकारों में से हैं जो जब भी बड़े पर्दे पर नजर आए तो लोगों ने इन्हें दिल खोलकर प्यार दिया। अभिनेता अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहे हैं। वही इनके लड़के टाइगर श्रॉफ ने भी फिल्मों में शानदार और दमदार एक्शन की बदौलत अलग ही नाम कमाया हुआ है। लेकिन टाइगर श्रॉफ की मां और जैकी की पत्नी आज तक किसी फिल्म में नजर नहीं आई है लेकिन यह अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चाओं में रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ एक फिल्म निर्माता है, जिन्होंने करीब चार-पांच फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

बता दे आयशा ने लंबे समय से किसी भी फिल्म को प्रोड्यूस नहीं किया है, लेकिन यह अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही हैं। इसी बीच आयशा अपनी खूबसूरती के चलते एक बार फिर सुर्खियों में आई है। जिसने भी जैकी श्रॉफ की खूबसूरत पत्नी आयशा का दीदार किया है तो वो उन्हें देखकर यही कहते नजर आ रहा है कि जैकी श्रॉफ कितने भाग्यशाली है जो उन्हें आयशा जैसी खूबसूरत पत्नी मिली है।

jackie

आयशा की अदाओं को जिसने भी देखा है, तो उन्हें देखकर यही कहते नजर आया है कि आयशा तो बिल्कुल मिस यूनिवर्स की तरह नजर आती है। आयशा श्रॉफ की अदाएं इतनी ज्यादा दिलकश है कि जो कोई भी उन्हें एक बार देखता है तो उन्हें देखता ही रह जाता है। हालांकि इतनी खूबसूरत होने के बाद भी टाइगर की मां बहुत कम मौकों पर ही कैमरे के सामने आती है।

Related Articles

Back to top button