मनोरंजनराष्ट्रीय

ट्रांसपेरेंट ब्लाउज में जैकलीन फर्नांडीज ने बरपाया कहर, तस्वीरें देखने के बाद लोग हुए घायल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज ने पिछले कुछ वक्त में अपने निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं। एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड रहे सुकेश के साथ मनी लांड्रिंग केस में फस गई थी, हालांकि अब इन्हें कोर्ट से बेल मिल गई है। इसी बीच जैकलीन एक बार फिर सुर्खियों में आई हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस मनी लांड्रिंग केस को लेकर नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल हाल ही में जैकलीन फर्नांडिज ने एक फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस बार एक्ट्रेस ने एथनिक लुक तड़का लगया है। जैकलीन का ये एथनिक लुक सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है और फैंस इन्हें खूब प्यार दे रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को जिस किसी ने भी देखा है, वो इनके प्यार ने पूरी तरह डूब गया है।

jaceline

जैकलीन की वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इन्होंने ग्रे कलर एम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा पहना हुआ है, इसके साथ उन्होंने डिजाइनर शीयर ब्लाउज कैरी किया है। जैकलीन ने लहंगे के साथ ट्रांसपेरेंट दुपट्टा ओढ़ा हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है, वहीं उन्होंने कानों में सिल्वर हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं। और इन्होंने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस ने इस दौरान एक के बाद एक कई पोज में फोटोस क्लिक करवाई है, जो इनके फैंस को खूब भा रही हैं। इन तस्वीरों को जैकलीन ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और वहां इन के मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button