मनोरंजन

Janhvi Kapoor बनी उर्फी जावेद का अपडेटेड वर्जन, जानिए क्यों मिला ये टैग, फैशन बना हसीना के लिए टेंशन

Jahnvi Kapoor Troll: अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को फैशन आइकॉन के तौर पर जाना जाता है। हर दूसरे दिन सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने नए फैशन सेंस के साथ फैंस के दिलों में दस्तक देती नजर आती हैं। वहीं फैशन के मामले में उर्फी जावेद का नाम तो अपने आप ही आ जाता है। उर्फी जावेद का अजीबोगरीब फैशन फैंस के दिलों में खलबली मचा देता है, लेकिन कभी-कभी इन हसीनाओं का फैशन दर्शकों के सर से पार भी जाता है। अब तो फैंस जाह्नवी कपूर और उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फैशन स्टाइल को कंपेयर करने लगे हैं।

Janhvi Kapoor

इसलिए कह रहे अपडेट वर्शन

जाह्नवी कपूर हाल ही में एक इवेंट के दौरान में ग्रीन नियोन शेड का मरमेड गाउन पहने हुए नज़र आईं थी। इस गाउन में जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत लग रहीं थी। लेकिन जाह्नवी कपूर के इस आउटफिट में एक सिमिलेरिटी थी। जिसके चलते दर्शकों को उर्फी जावेद (Urfi javed) की याद आ गई। जाह्नवी कपूर का ये नए लुक को देखने के बाद फैंस कमेंट बॉक्स में लोग उन्हें उर्फी जावेद का अपडेट वर्जन 2.0 वर्जन बताने लगे। देखने में भी आया है कि पिछले कुछ दिनों में जाह्नवी कपूर कुछ ज्यादा ही बोल्ड होती जा रही हैं। अब फैंस उनके बोल्ड लुक के लिए ट्रोल करने लगे हैं और तो और उन्हें उर्फी से कंपेयर करने लगा है

बोल्डनेस और अजीब ड्रेस बनी पहचान

बता दें कि उर्फी जावेद बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बोल्डनेस और अजीब ऑउटफिट के लिए काफी फेमस हैं। पैपराजी उनके इस शौक को कैमरे में कैद करने के लिए उनके इर्द-गिर्द घूमते रहते हैं। ऐसे में यदि किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस का लुक गलती से भी उर्फी के लुक से मेल खा जाए तो वह हेडलाइंस में बन जाता है।

Related Articles

Back to top button