मनोरंजन

Janhvi Kapoor: जाह्नवी ने बोल्डनेस में उर्फी और मलाइका को भी पछाड़ा, कराया ऐसा फोटोशूट कि यकीन नहीं हो रहा

जाह्नवी कपूर ने बोल्डनेस के मामले में नोरा, मलाइका और उर्फी से किसी भी मामले में कम नहीं हैं, बल्की एक कदम आगे ही जा रही हैं। अपनी बोल्डनेस को लेकर छाई रहने वालीं इन हसीनाओं को कपूर परिवार की ये लाडली मात देती नजर आ रही है। जाह्नवी हर बार अपने बिकिनी लुक्स से लोगों को हैरान कर रही है।

Janhvi Kapoor Bold Photo

इंस्टाग्राम पर जब जाह्नवी कपूर ने बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर की तो देखने वालों को यकीन ही नहीं हुआ। अब तो इस हसीना बोल्डनेस की सारी हद को पार कर दिया है। जाह्नवी अपनी बोल्डनेस को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। खासतौर से जाह्नवी अपने बिकिनी लुक्स को लेकर लोगों की नजरों में समा गई हैं। जिसमें वो अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर दिलकश अदाएं दिखाती हैं। कभी बालों को झटकती हैं तो कभी गीली जुल्फों से गालों को छूकर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं। वक्त के साथ-साथ जाह्नवी काफी हॉट ओर बोल्ड होती जा रही हैं।

Janhvi Kapoor Bold Photo

जाह्नवी कभी पीली, कभी गुलाबी तो कभी नीली बिकिनी में कहर ढाती नजर आती हैं। अपनी अदाओं से हर बार फैंस को दीवाना बना देती हैं। पानी को देखते ही जलपरी बन पकड़े उतारने में देर नहीं रकती ये हसीना। ये हसीना अपने बेपनाह हुस्न से पानी में भी आग लगा देती हैं। फैंस इस रूप में देख कर आहें भरने को मजबूर हो जाते हैं।

Janhvi Kapoor Bold Photo

बता दें कि जाह्नवी को घूमने फिरने का काफी शौक है। बिकिनी में खुलकर इन्जॉय करतीं इस हसीना को देखकर ये कहा जा सकता है कि समंदर का किनारा उनकी फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन है। पहले जाह्नवी काफी शरमायी और सकुचाई सी रहा करती थीं वहीं आज की जाह्नवी को देख यकीन ही नहीं होता है।

Janhvi Kapoor Bold Photo

Related Articles

Back to top button