मनोरंजन

Janhvi Kapoor ने पहनी इतनी ज्यादा टाइट ड्रेस, बोल्ड व सेक्सी अदाओं के साथ क्यूटनेस देख फैंस हुए अनकंट्राल

Janhvi Kapoor Bold Look: जहान्वी कपूर(Janhvi Kapoor) अपनी क्यूटनेस के साथ इन दिनों बोल्डनेस को लेकर भी चर्चा में हैं। जहान्वी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने फैंस के लिए लेटेस्ट फोटो और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर इनके करीब इनके 21 मिलियन से ज्यादा फालोअर्स हैं। जहान्वी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बेहद ही बोल्ड और हॉट फोटो पोस्ट की है। जो भी जहान्वी की इन तस्वीर को देखता है वो एक्ट्रेस को अपना दिल दे बैठ रहा है।

Janhvi Kapoor

जहान्वी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी क्यूटनेस के साथ हॉट, बोल्ड और सेक्सी अदाओं से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। जहान्वी की तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस कमेंट में हसीना की तारीफ में कसीदे गढ़ रहे हैं।

हालही में शेयर की गई फोटोज में जहान्वी कपूर बॉडी हग्गिंग ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने हुए हैं। इसके साथ ही इन्होंने बड़ी गोल्ड इयरिंग्स भी पहनी है। जहान्वी ने लुक को नैचुरल बनाने के लिए न्यूड मेक किया हुआ है। बाल खोले हुए फैन पर बिजलियां गिरा रही हैं। फोटो में अलग-अलग पोज दे रही हैं।

Janhvi Kapoor

जहान्वी कपूर के इस बोल्ड अवतार को देख हर कोई इनकी खूबसूरती का कायल हो गया है। कई बार जहान्वी कपूर को अपनी बोल्डनेस की वजह से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। इसके साथ ही ये हसीना अलावा शिखर परिहार(Shikhar Parihar) से रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में हैं।

Related Articles

Back to top button