मनोरंजन

Janhvi Kapoor ने साड़ी पहनकर खिंचवाई तस्वीरें, फैंस की टिकी निगाहें

Janhvi Kapoor ने साड़ी पहनकर खिंचवाई तस्वीरें, फैंस की टिकी निगाहें

अकसर अपनी खुबसूरती और लुक्स के वजह से सुर्खियों में बनी रहने वाली जानवी कपूर इन दिनो अपनी आने वाली फिल्म ’बवाल’ के वजह से चर्चा में बनी हुईं है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। लोको को ’बवाल’ फिल्म का ट्रोलर काफी पसंद आ रहा है और ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। ’बवाल’ फिल्म में पहले बार जानवी कपूर और वरुण धवन एक साथ नजर आने वाले है। ’बवाल’ रोमांटिक लव स्टोरी फिल्म है जिसका लोग लम्बे अरसे से इंतजार कर रहें थे।

जानवी कपूर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन करते नजर आ रही है। इसी बीच जानवी साड़ी वाला देशी लुक इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हों रहा है। जानवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ओर अकसर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ सोशल मीडिया के द्वार शेअर करती रहती है। जानवी ने फिल्म प्रमोशन के दौरान की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेअर की है।

जाह्नवी कपूर ग्रीन कलर की साड़ी के साथ ब्लू कलर का ब्लाउज पहनें नजर आ रही हैं। फोटोज में जाह्नवी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। जाह्नवी कपूर अपने लुक्स और कातिलाना अंदाज से फैंस के दिलों को घायल कर रही हैं। जाह्नवी की यह तस्वीरें इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं। साथ जाह्नवी ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है और साथ ही न्यूड मेकअप लगाया है। फोटोज में बोनी कपूर की लाडली साइड पोज देती नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर साड़ी में अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “बवाल।”

Related Articles

Back to top button