मनोरंजन

पिता के सामने ऐसे कपड़े पहनकर निकलीं जाह्नवी कपूर सबके सामने हुई Oops मोमेंट का हुईं शिकार

Janhvi Kapoor Oops Moment: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इस वक्त मनोरंजन की दुनिया में अपना खूब नाम कमा रही हैं. जाह्नवी के वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. उन्हीं में से एक वीडियो है, जिसमें वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इस वीडियो में एक खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई होती है, लेकिन जैसे ही कैमरे की लाइट उनकी ड्रेस पर पड़ती है, वहीं सबकुछ गड़बड़ हो जाता है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने पर्पल कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है. एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और अपने बालों को खुला रखा हुआ है. इस दौरान पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं और फोटो खिंचवाने के लिए कहने लगते हैं.

हालांकि, जाह्नवी पहले तो अपनी बहन खुशी के साथ पीछे ही रहती हैं. लेकिन फिर बार-बार कहने पर वो आगे आती हैं और बिना रुके अपनी कार की तरफ जाने लगती हैं. इसी दौरान कैमरे की लाइट जब उनकी तरफ पड़ती है तो उनके अंडरगार्मेंट्स साफ दिखने लगते हैं.

Jhanvi kapoor

जाह्नवी (Janhvi Kapoor) के इस वीडियो को देखकर आपको भी लगेगा कि लगता है एक्ट्रेस को इस बात का अंदाजा हो गया है कि उनकी ड्रेस से कुछ ना कुछ तो गड़बड़ है. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हालांकि यह वीडियो काफी पुराना है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखने के बाद लोग उन पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button