बॉलीवुडमनोरंजन

ब्रालेस होकर ड्रेस पहनना जान्हवी कपूर को पड़ा भारी, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

ब्रालेस होकर ड्रेस पहनना जान्हवी कपूर को पड़ा भारी, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट ऐंड फिट अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने ग्लैमर अंदाज के चलते सुखिर्यों में बनी रहती है। अपनी मां श्रीदेवी की तरह जान्हवी कपूर भी बेहद खूबसूरत है। जान्हवी अभी तक बॉलीवुड में कुछ खास फिल्में नहीं की है। लेकिन उनकी फैंस फोलोइंग काफी ज्यादा है। अनके लुक और बोल्ड अंदाज से चर्चे अकसर सुने को मिलते है। जान्हवी सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। ओर अपने एक से बडकर एक लुक के फ़ोटो शेयर करती रहतीं है।

जान्हवी कपूर ने अपना डेब्यू फिल्म धड़क से किया था। यह फिल्म फ्लॉप रही लेकिन जान्हवी कपूर की खुबसूरती के लॉग दीवाने हो गए। जान्हवी कपूर अपनी फिटनेस का काफ़ी ध्यान रखती है। आए दिन उन्हों जिम के बाहर स्पोर्ट किया जाता है।

जान्हवी कपूर का ड्रेसिंग स्टाइल बेहद ग्लैमर होता है और यही वजह से वो कही बार ऊप्स मोमेंट का शिकार भी होती रहती है। कुछ ऐसा ही हाल ही में सोशल मीडिया पर इन दिनों जाह्नवी कपूर का वीडियो जमकर वायरल हो रही है। जिस मे उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया। लेकिन उन्हें अपनी रिवीलिंग ड्रेस की वजह से उप्स मोमेंट से शर्मिंदा होना पड़ा। आपको बता दे ये वीडियो कारण जोहर के यहां पार्टी का है। इस वीडियो में जाह्नवी कपूर ने शिमरी पिंक कलर बैकलेस, और थाई कट ड्रेस पहनी है जिसमे वो दिख तो गजब की रही है लेकिन यह ड्रेस काफी रिवीलिंग है। जब जाह्नवी कपूर टर्न होती है तो उनकी ड्रेस से उनका प्राइवेट पार्ट साफ दिखता है जोकि कैमरा में कैप्चर हो जाता है और इसके बाद एक के बाद ऊप्स मोमेंट्स जाह्नवी कपूर को झेलना पड़ता है।

Related Articles

Back to top button