मनोरंजन

डिजाइनर लहंगे में जहान्वी कपूर ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस का दिल हुआ गार्डन-गार्डन

बॉलीवुड एक्ट्रेस जहान्वी कपूर अपने लुक्स की वजह से हमेशा लोगों के भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाडली जहान्वी कपूर फिल्मों के जरिए तो फैंस को अपना दीवाना बना ही रही है, इसके साथ साथ वह अपनी तस्वीरों और वीडियोस के जरिए भी लोगों को अपनी और आकर्षित कर रही हैं। जहान्वी कपूर जब भी कोई फोटोशूट करवाती है तो उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाती हैं इसी बीच उन्होंने एक और फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें लोगों के दिलों की धड़कन थाम रही हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जहान्वी कपूर ने डिजाइनर लहंगा पहना हुआ है। जाह्नवी कपूर ने कानों में झुमके पहने हैं और मांग टीका ने उनकी खूससूरती को और बढ़ा दिया है। एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ लाइट मेकअप किया हुआ है जो इनके लुक पर चार चांद लगा रहा है।

एक्ट्रेस इस लहंगे में एकदम दुल्हन की तरह लग रही हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है, जो उनके लुक कम्प्लीट कर रहा है। एक्ट्रेस का यह हॉट लुक हर किसी को पसंद आ रहा है। बता दे इन तस्वीरों को जहान्वी कपूर ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 21.2 मिलियन फॉलोवर है। इसके अलावा एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो जहान्वी कपूर जल्द ही बवाल, जन गण मन, मिस्टर एंड मिसेज माही और एनटीआर 30 जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं।

janhvi kapoor

बता दे जहान्वी की ‘बवाल’ फिल्म अगले महीने यानी अप्रैल के महीने में रिलीज की जाएगी। रिपोर्टर्स के मुताबिक इस फिल्म को 7 अप्रैल को रिलीज किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button