बॉलीवुडमनोरंजन

जान्हवी कपूर शेयर की अपनी प्राइवेट फोटो, देखकर लोग बोले शादी करलो

जान्हवी कपूर शेयर की अपनी प्राइवेट फोटो, देखकर लोग बोले शादी करलो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट ऐंड फिट अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने ग्लैमर अंदाज के चलते सुखिर्यों में बनी रहती है। अपनी मां श्रीदेवी की तरह जान्हवी कपूर भी बेहद खूबसूरत है। जान्हवी अभी तक बॉलीवुड में कुछ खास फिल्में नहीं की है। लेकिन उनकी फैंस फोलोइंग काफी ज्यादा है। अनके लुक और बोल्ड अंदाज से चर्चे अकसर सुने को मिलते है। जान्हवी सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। ओर अपने एक से बडकर एक लुक के फ़ोटो शेयर करती रहती है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर के लेटेस्ट फोटोशूट के कुछ फोटा काफी वायरल हों रहें है। जान्हवी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फोटो को शेयर किया है। उन्होंने तीन फोटो शेयर कीए है। लेटेस्ट फोटा की बात करे तो जान्हवी ने सिल्वेज स्टाइलिश ड्रेस पहनी हुईं है। साथ ही कानों ने ईयरिंग भी पहनी है। इसके अलावा जान्हवी ने लिस्टिक भी लगाई हुई है। जान्हवी इस फोटोशूट में बेहद हॉट लग रही है। ओर एक से बदकर एक सिजलिंग पोज देते नजर आ रही है।

जान्हवी कपूर की यह फोटों वायरल होने के महज 4 घंटे में 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। जान्हवी कपूर की इस फोटोशूट पर 3 हज़ार से भी ज्यादा कॉमेंट्स मिल चुके है। यूज़र कमेंट्स बॉक्स में जमकर प्यार लुटा रहें है। वही कुछ यूज़र हार्ट ओ आग के ईमोजी भेज रहें है। वही कुछ यूज़र जान्हवी को शादी करने की सलाह देते हुवे लिखा है ”उम्र हो गई है अब शादी करलो ” हाल ही में जान्हवी कपूर राणा नायडू की फिल्म को प्रमोट करते देखा गया था।

Related Articles

Back to top button