मनोरंजन

जान्हवी कपूर ने साड़ी के साथ पहनी ऐसी ब्लाउज की टिकी सभी की नजर, देखकर बेकाबू हो रहे लोग

जान्हवी कपूर ने साड़ी के साथ पहनी ऐसी ब्लाउज की टिकी सभी की नजर, देखकर बेकाबू हो रहे लोग

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट ऐंड फिट अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने ग्लैमर अंदाज के चलते सुखिर्यों में बनी रहती है। अपनी मां श्रीदेवी की तरह जान्हवी कपूर भी बेहद खूबसूरत है। जान्हवी अभी तक बॉलीवुड में कुछ खास फिल्में नहीं की है। लेकिन उनकी फैंस फोलोइंग काफी ज्यादा है। अनके लुक और बोल्ड अंदाज से चर्चे अकसर सुने को मिलते है। जान्हवी सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। ओर अपने एक से बडकर एक लुक के फ़ोटो शेयर करती रहतीं है।

जान्हवी कपूर का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हों रहा है। जिस मे वह ट्रेडिशनल लूक में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है। जान्हवी के ये देशी अवतार ने सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ा दिया है। हाल ही मे जान्हवी कपूर एक इवेंट में पहुंची थी। इस इवेंट में उन्होंने गोल्डन कलर की साडी पहनी हुईं थी। इस लूक में जान्हवी कपूर की खुबसूरती ने सब का घ्यान उनकी तरफ़ खींच लिया।

जान्हवी कपूर ने गोल्डन कलर की साडी के साथ ब्लाउज काफी डिप नेक पहना हुआ था। जिस वजह से उनका ये अंदाज़ बेहद हॉट लग रहा था। इवेंट के दौरान जान्हवी के एक्सप्रेशन ने लोगों का ध्यान उनकी तरफ खीच लिया। जान्हवी की खूबसूरती देख फैंस बेकाबू हो रहें। इस वीडियो पर यूज़र काफी प्यार लुटा रहें और जान्हवी के लूक की तारीफ करते नही थक रहें।

Related Articles

Back to top button