बॉलीवुडमनोरंजन

Janhvi Kapoor Photos: टाइट टॉप पहनकर घूमने निकली जान्हवी कपूर, लोगों की टिकी निगाहें

Janhvi Kapoor Photos: टाइट टॉप पहनकर घूमने निकली जान्हवी कपूर, लोगों की टिकी निगाहें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट ऐंड फिट अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने ग्लैमर अंदाज के चलते सुखिर्यों में बनी रहती है। कभी जिम के बाहर तो अभी एयरपोर्ट पर आने दिन जान्हवीको अपने ग्लैमर लुक के साथ स्पोर्ट किया जाता है।

जान्हवी कपूर का लुक्स काफ़ी स्टाइलि और बोल्ड होता है। आएं दिन सोशल मीडिया पर उनके कही फोटोस और वीडियो वायरल होते रहते है। फैंस उनकी एक जलक पाने और उनके साथ एक फोटो लेने के लिए बेसब्री से उनका इंतज़ार करते रहते है।

जान्हवी का लुक पहले से और ज्यादा बोल्ड होता जा रहा है। हाल ही मे एक बार फिर जान्हवी को एक इवेंट पर स्पोर्ट किया गया जहां वो हद से ज्यादा टाइट कपडे पहने नज़र आई थी।

इवेंट मे जान्हवी ने वाइट टॉप और ब्लैक कलर का पैंट पहना था। टॉप का हद से ज्यादा टाइट होना है.जाह्नवी का ये फिटिंग का टॉप फ्रंट साइड से थोड़ा ऑड भी लग रहा है।

अपने लुक को पूरा करने के लिए जान्हव ने बालों को ओपन करके सटल मेकअप और पैर में हाई हील्स पहनी. एक्ट्रेस इस लुक के साथ जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो उनकी अदाएं और कातिलाना हुस्न देखकर फैंस दीवाने हो गए।

कैमरे के सामने जान्हवी एक से बढ़कर एक किलर पोज़ देती नज़र आई। उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जाह्नवी की बकेट में कई सारी बेहतरीन फिल्में हैं. इन फिल्मों में ‘देवरा’, ‘दोस्ताना 2’, ‘बॉम्बे गर्ल’ और ‘तख्त’ शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button