बॉलीवुडमनोरंजन

Janhvi Kapoor ने पूरे इंटरनेट का बढ़ाया पारा, ब्रालेस होकर पहनी ऐसी ड्रेस

Janhvi Kapoor ने पूरे इंटरनेट का बढ़ाया पारा, ब्रालेस होकर पहनी ऐसी ड्रेस

हमेशा अपने ग्लैमर लुक और हॉट फिगर के वजह से मीडिया में छाई रहने वाली खूबसूरत अभिनेत्री जान्हवी कपूर अभी के जमाने की फैमस अभिनेत्रियों में से एक है। उनकी हॉट लुक के फोटो अकसर सुर्ख़ियो मे बने रहते है। उन्हें आएं दिन बार जिम के बाहर बेहद छोटे कपड़ों के स्पोर्ट किया जाता है। जान्हवी कपूर इन दिनों उनकी आने वाली फिल्म ’बवाल’ के वजह से लगातार चर्चा में बनी हुईं है। इस फिल्म मै उनके साथ वरुण धवन नजर आने वाले है। वरूण और जान्हवी कपूर की ये एक साथ पहली फिल्म है

’बवाल’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। अब फिल्म रिलीज के कीए तैयार है। इन दिनों सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर और वरुण धवन के उनकी फिल्म ’बवाल’ के प्रमोशन के वीडियो और फोटोस काफी वायरल हों रहें है। फिल्म प्रमोशन के दौरान जान्हवी कपूर का एक से बडकर एक सिजलिंग लुक सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। जान्हवी इन दिनों खुद बवाल बनकर अपने हुस्न की बिजली लोगों पर गिरा रही है।

हाल ही मे जान्हवी का बवाल लुक सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रहा है। उनकी लेटेस्ट फोटोशूट की बात करे तो उनका खूबसूरत शिमरी गाउन, सोने सा दमकता हुस्न, खुले बात और उससे भी बढ़कर जाह्नवी की अदा. यानि कुल मिलाकर हर अंदाज कातिलानी और कहर ढाने वाला था. सो तारीफ तो बनती ही हैं. जाह्नवी समझ चुकी हैं कि उन्हें खुद को कैसे प्रेजेंट करना हैं। जाह्नवी घर से निकलती हैं तो चर्चा उनके लिबास, हुस्न और अदा की होती है और इस बार भी वही हुआ. जब फिल्म बवाल की स्पेशल स्क्रीनिंग पर हसीना का अंदाज छा गया. इस गाउन में जाह्नवी को देख लोगों के दिल फिर से धड़क उठे।

Related Articles

Back to top button