मनोरंजन

पुरे इंटरनेट में छाई जान्हवी कपूर, शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीर देख दंग रह गए फैंस

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी तस्वीरों की वजह से पूरे सोशल मीडिया में छाई रहती है। जान्हवी का फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। उन्होंने कई फिल्में की है। आज एक समय वो किसी के पहचान की मौताज नहीं है। जान्हवी ने हालही एक तस्वीर शेयर की है जो की सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। जान्हवी अक्सर अपनी तस्वीरों से ओपन फैंस को हैरान कर देती है इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही कर दिया है।

दरअसल आपको बता दे की बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस तस्वीर में जान्हवी कपूर मिरर के सामने जान्हवी खुद ककी सेल्फी लेती हुई दिखाई दे रही है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर यूजर खूब लाइक और कमेंट कर रहे है।

बता दे की जान्हवी कपूर अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ करती ही रहती है और उनकी तस्वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद करते है। जान्हवी कपूर दिंवगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी है। जान्हवी कपूर ने धड़क मूवी से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी और कई फिल्में कर चुकी है और जल्द ही वो वरुण धवन के साथ एक फिल्म में दिखने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button