मनोरंजन

बिना ब्लाउज के ही जान्हवी कपूर ने दोबारा पहनी साड़ी, तस्वीरों को देखकर लोग बोले क्या चाहती हो

बिना ब्लाउज के ही जान्हवी कपूर ने दोबारा पहनी साड़ी, तस्वीरों को देखकर लोग बोले क्या चाहती हो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने ग्लैमर अंदाज के चलते सुखिर्यों में बनी रहती है। अपनी मां श्रीदेवी की तरह जान्हवी कपूर भी बेहद खूबसूरत है। जान्हवी ने अभी तक बॉलीवुड में गिनी चुनी कुछ फिल्मी की है ओर अभि तक एक भी हिट फिल्म नहीं की है। लेकिन फिर भी उनकी फैंस फोलोइंग काफी ज्यादा है। अनके लुक और ग्लैमर अंदाज से चर्चे अकसर सुने को मिलते है। जान्हवी सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। ओर अपने एक से बडकर एक लुक के फ़ोटो शेयर करती रहतीं है।
जान्हवी कपूर इंस्टाग्राम पर एक से बडकर एक सिज़लिंग फोटोज़ शेयर कर फैंस के दिलो की धड़कने बढ़ाती रहतीं है। हाल ही में जान्हवी न एक बार फ़िर अपने ग्लैमर अवतार फैंस के सथ शेयर किए है। जान्हवी कपूर के लेटेस्ट फोटों देख उनके फैंस का मुंह खुला का खुला रह गया। उनका ये बिंदास अंदाज़ फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इन फ़ोटो मे जान्हवी खुबसूरती के बला लग रही है।
जान्हवी कपूर के लेटेस्ट फोटोज़ की बार करे तो जान्हवी ने साड़ी पहनी है जो काफी हॉट अंदाज़ में पहनी है। साड़ी के साथ उन्होंने ब्लाउस नही पहना है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने काजल लगाया है और उनका मैसी बन उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। जाह्नवी कपूर ने अपने बालों में गजरा बांधा है, जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने गले में एक नेकपीस कैरी किया है। इस सिंपल लुक में जाह्नवी एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही। इस फोटों में वह बिलकुल अपनी मां श्रीदेवी के तरह दिख रही है।

Related Articles

Back to top button