मनोरंजन

Janhvi Kapoor ने अपनी अदाओं ने लूटा था फैंस का दिल, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

Janhvi Kapoor New Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस जहान्वी कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, अभिनेत्री ने अभी तक कुछ ही फिल्मों में काम किया है लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग चौंकाने वाली है। जहान्वी अपनी अदाओं से हमेशा फैंस का दिल जीता है और यही वजह है कि आज फैंस इन पर हमेशा दिल खोलकर प्यार बरसाते हैं, वहीं अभीनेत्री समय-समय पर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है।




अभिनेत्री जहान्वी कपूर की सबसे खास बात यह है कि यह हमेशा अपने फैंस के साथ प्यार भरे लहजे में बातें करती नजर आती हैं, एक्ट्रेस ने कभी भी किसी के साथ घमंडी एक्ट्रेस की तरह बात नहीं की है और इनकी यही अदा इनके फैंस को पसंद आती है।


जैसा कि आपको पता होगा जाह्नवी कपूर मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी है, ऐसे में इन्हें अपने करियर की शुरुआत करने के लिए पहली बार में अच्छी फिल्म मिली थी।




बता दे जहान्वी कपूर ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत इशान खट्टर के साथ फिल्म ‘धड़क’ के साथ की थी, ये एक लव स्टोरी फिल्म थी, जिसमें वह और एक्टर इशान खट्टर प्रेमी-प्रेमिका की भूमिका में नजर आए थे, साल 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था। बता दे जहान्वी कपूर ने अब तक 16 फिल्मों में काम किया है और हर बार इनकी भूमिका को फैंस का खूब प्यार मिला है।


एक्ट्रेस आखरी बार इसी महीने 21 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म ‘बवाल’ में नजर आई थी इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन भी थे। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button