मनोरंजनराष्ट्रीय

जैस्मिन भसीन ने अली गोनी का दिल तोड़कर सिंगर टोनी कक्कड़ से रचाई शादी, देखें तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन पिछले काफी लंबे समय से पंजाबी फिल्मों में काम कर रही हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री लगातार म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ रही हैं। प्रोफेशनल लाइफ के साथ जैस्मिन भसीन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती है। बता दें जैस्मिन भसीन ‘बिग बॉस सीजन 14’ का हिस्सा रह चुकी हैं। एक्ट्रेस ने इस सीजन का खिताब तो नहीं जीता लेकिन इस शो के जरिए इन्होंने घर-घर में पहचान बनाई। इसी शो के दौरान ये एक्टर अली गोनी के साथ भी रिलेशनशिप में आईं। बिग बॉस के घर में इनकी जोड़ी बनी जो बिग बॉस के घर के बाहर भी बरकरार रही और तभी से ये एक-दूसरे को डेट करते आ रहे हैं।

लेकिन इसी बीच कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं जिसने अली गोनी और जैस्मिन भसीन दोनों के फैंस को परेशान कर दिया है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें जैस्मीन भसीन अली गोनी की वजाय किसी दूसरे अभिनेता के साथ शादी करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में जैस्मिन भसीन सिंगर नेहा कक्कड़ के भाई और सिंगर टोनी कक्कड़ संग शादी करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई मान रहा है कि जैस्मिन ने अली गोनी का दिल तोड़कर टोनी कक्कड़ से शादी कर ली है। लेकिन हम आपको बता दें कि इस वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है। दरअसल जैस्मिन और टोनी जल्द ही अपना नया म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहे हैं, जिसकी शूट का यह वीडियो है। जिसमें दूल्हा और दुल्हन बने बैठे टोनी और जैस्मिन गाने की शूटिंग कर रहे हैं। बता दें इस वीडियो को टोनी कक्कर ने अपनी ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 8.5 मिलियन फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button