मनोरंजनराष्ट्रीय

पूरे पाकिस्तान में अपने बयान से हल्ला मचाने वाले जावेद अख्तर अब बोले “यह नहीं डरते, वहा क्या डरेंगे”

पाकिस्तान के गायक फेस्टिवल में हिस्सा लेने वह उनसे किसी ने पूछा कि हिंदुस्तान के लोग हर पाकिस्तानी को आतंकवादी क्यों समझते हैं इस पर जावेद अख्तर ने जवाब दिया कि 26/11 मुंबई अटैक्स से पाकिस्तानी कहा था और इस हमले की आरोपी उनके मुल्क में आज भी खुलेआम घूम रहे हैं। इसीलिए अगर इंडिया के लोगों को ऐसा लगता है पाकिस्तान के लोगों को उस से शिकायत नहीं होनी चाहिए उनसे इस बयान पर पाकिस्तान के लोगों गुस्सैल हो गए। इंडिया लौटने के बाद जावेद एक इवेंट में पहुंचे यहां उनसे पाकिस्तान में दिए गए बयान पर मचे बवाल के बारे में पूछा गया जावेद अख्तर ने बीइंग जावेद अख्तर ने कहा कि जब हिंदुस्तान में नहीं डरते तो पाकिस्तान में क्यों डरूंगा.

जावेद अख्तर से एक इवेंट में पूछे गए सवाल

पाकिस्तान में जावेद अख्तर ने जो कुछ भी कहा उसके बाद इंडिया में आने के बाद उन्हें “देशभक्त” घोषित कर दिया गया वह जहां रह रहे थे उनसे इसी बाबत सवाल पूछे गए कि यह इस मजारे पर बात करते हुए जावेद ने कहा यह कुछ ज्यादा ही बड़ा हो गया है शर्मिंदगी सी होने लगी है ऐसे लग रहा है कि इस तरह के इवेंट में मुझे आना-जाना छोड़ देना चाहिए इंडिया आया तो लगाता है. की में थर्ड वर्ल्ड वार जीत के आया हूं. जनता और मीडिया की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं मुझे बड़ी शर्म आ रही है ऐसा क्या मैंने कहा दिया इतनी बात तो कहनी पड़ेगी चुप रह के काम नहीं चलेगा।

पाकिस्तान में जावेद

पाकिस्तान में जावेद अख्तर के सम्मान में जलसे रखे हुए थे तमाम फिल्म स्टार्स वहां पर उपस्थित थे उनके गाने उनसे बातें कि जब उन लोगों को जावेद अख्तर के बयान के बारे में पता चला तो वह भी ना खुश हुए सब लोग सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त करने लागे. कुछ लोगों ने यह तक भी कह दिया कि जावेद अख्तर को पाकिस्तान का वीजा किसने दिया पूछा गया कि पाकिस्तान के लोगों से के बारे में कैमरे में इस तरह की बातें करने में उन्हें डर नहीं नहीं लगता तो, “जावेद अख्तर ऐसे में जवाब देते हैं। कि इस तरह की कंट्रोवर्शियल बातें इस मुल्क में पैदा हुई है जीते हैं और मरते हैं। वह करते हैं तो दूसरे मुल्क में जहां 2 दिन जाना है जब यहां नहीं डरते तो वहां क्या डरेंगे।

Related Articles

Back to top button