मनोरंजन

Jawan Box Office Collection Day 15: जवान ने गणेश चतुर्थी पर मचाया तहलका, बनाया नया इतिहास

Jawan Box Office collection: शाहरुख खान की जवान इस समय दुनिया भर सुर्खियों में बनी हुई है हालांकि फिल्म ने 900 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया भाई भारत में 500 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लिया है तो वहीं शाहरुख खान की फिल्म गणेश चतुर्थी के अवसर पर बाबा का आशीर्वाद जमकर मिल रहा है। वही सेलिब्रिटीज का हिस्सा बनते हुए नजर आ रही है फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म जमकर तहलका मचा रही है आने वाले दिनों में फिल्म और भी कलेक्शन के मामले में तेजी से बढ़ सकती है।

दूसरी वीकेंड पर फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स को कम किया है हालांकि फिल्म ने का इतिहास को भी बना डाला ऐसे में फंस के लिए किंग खान के फैन एस एक गुड्डू सामने आ रही है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।

फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर ट्रैकर सचनिल्क की शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने 15वें दिन यानी 8.85 करोड़ रुपए का कारोबार किया।और वही फिल्म ‘जवान’ ने 14 दिनों में दूसरी सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म है। अब भारत में कलेक्शन के मामले में फिल्म ने 526 करोड़ रुपए कारोबार किया।

अगर वही फिल्म की वर्ल्ड वाइड कमाई की बात करें तो फिल्म ने वर्ल्ड वाइड कमाई में दुनिया भर में 922.55 करोड़ रुपए का कारोबार किया।

शाहरुख खान की ‘जवान’ सिनेमाघरों में रिलीज से पहले ही डेढ़ सौ करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया था वही फिल्म ने रिलीज के बाद 75 करोड़ रुपए और वही दूसरे दिन 53.23 करोड़ रुपए का कारोबार किया था.

Related Articles

Back to top button