बॉलीवुडमनोरंजन

Jawan & T-series: Shahrukh Khan की जवान ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 36 करोड़ रुपए, तोड़ें कई रिकॉर्ड

फिल्म जवान की चर्चा जोरों पर है। इस फिल्म को एटली कुमार के निर्देशन में बनाया गया है। बता दें कि नयनतारा, विजेय सेतुपति अभिनीत शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान के म्यूजिक राइट्स को म्यूजिक लेबल टी-सीरीज ने 36 करोड़ रुपए की मोटी रकम के साथ खरीद लिया है। बता दें कि जवान फिल्म के म्यूजिक राइट्स को खरीदने के कड़ी कंपीटिशन में टी-सीरीज ने बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है। वहीं विजेता के रूप में उभरी है। रिपोर्ट के अनुसार टी-सीरीज ने शाहरुख खान की जवान फिल्म के अत्यधिक मांग वाले म्यूजिक राइट्स को लिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जवान के म्यूजिक राइट्स ने 36 करोड़ रुपये की जबरदस्त डील के साथ इंडस्ट्री में पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ आगे निकल गया है। इससे शाहरुख खान की बेजोड़ स्टार पावर की पुष्टि होती है।

देशभर में फिल्म की चर्चा जोरों पर, जानिए

बता दें कि फिल्म जवान ने सिनेप्रेमियों के बीच पहले से ही प्यार बटोरा है। वहीं यह देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं अब इसके म्यूजिक राइट्स वाले समाचार ने इसकी चर्चा और तेज कर दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म जवान में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा और विजय सेतुपति की प्रतिभा के साथ एटली कुमार का निर्देशन ने कमाल किया है। वहीं फिल्म जवान भावनाओं, एक्शन और मनोरंजक कहानी के साथ रोमांचक कहानी के साथ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी। वहीं इस फिल्म का शाहरुख के फैंस बेसब्री से इंतजार करते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान की फिल्म पठान ने दुनियाभर में की थी जबरदस्त कमाई

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान ने अपना जादु सभी सिनेप्रेमियों पर बिखेरा था। वहीं 250 करोड़ रुपये की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा ता बिजनेस किया था।

Related Articles

Back to top button